Create
Notifications

रविचंद्रन अश्विन दिल्ली कैपिटल्स टीम के साथ दोबारा जुड़ सकते हैं

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
सावन गुप्ता

दिल्ली कैपिटल्स (DC) के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) एक बार फिर टीम के साथ जुड़ सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक टूर्नामेंट्स के आखिरी लेग के लिए वो एक बार फिर दिल्ली कैपिटल्स टीम के साथ जुड़ सकते हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत के बाद रविचंद्रन अश्विन ने ऐलान किया था कि वो आईपीएल 2021 से ब्रेक लेंगे। अश्विन की फैमिली में कई लोग कोरोना पॉजिटिव थे और इसी वजह से उन्होंने ये फैसला लिया था। अश्विन की पत्नी पृथी नारायन ने खुलासा किया था कि उनके परिवार में 10 लोग कोरोना पॉजिटिव हैं।

ये भी पढ़ें: के एल राहुल IPL के बचे हुए मुकाबलों में खेलेंगे, पंजाब किंग्स के लिए अच्छी खबर

सीनियर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट बोरिया मजूमदार ने एक ट्वीट कर कहा कि अश्विन की फैमिली में हालात सुधर रहे हैं और वो आखिरी लेग के लिए आईपीएल में वापसी कर सकते हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,

जो मैं सुन रहा हूं रविचंद्रन अश्विन पहले लेग के लिए दिल्ली कैपिटल्स की टीम में वापसी कर सकते हैं। उनके घर में अब चीजें सही हैं। अगर ऐसा है तो काफी अच्छी बात है। अश्विन को वापस देखना काफी शानदार होगा। हमें उन जैसे लीडर्स की जरुरत है।

दिल्ली कैपिटल्स टीम को क्वांरटीन होने के लिए कहा गया

हाल ही में खबर आई थी कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम को क्वांरटीन होने के लिए कहा गया है। बीसीसीआई ने ऐसा इसलिए किया है क्योंकि दिल्ली का मैच 29 अप्रैल को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ था और केकेआर के कुछ खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। ऐसे में एहतियात के तौर पर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ को आइसोलेशन में जाने के लिए कहा गया है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस समय अहमदाबाद में है।

ये भी पढ़ें: अजय जडेजा ने पंजाब किंग्स के प्लेऑफ में जगह बनाने की संभावनाओं को लेकर दी प्रतिक्रिया


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...