Create

रविन्द्र जडेजा ने दिया चौंकाने वाला बयान, कहा कि आज का दिन मेरे लिए अच्छा नहीं था

निरंजन

चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) की टीम ने आरसीबी (RCB) को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 69 रन से हरा दिया। इसमें रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का ऑलराउंड खेल काफी हद तक जिम्मेदार था। उन्हें मैच में बेहतरीन खेल के कारण प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। जडेजा ने अपने खेल को लेकर कुछ अहम बातें बताई।

रविन्द्र जडेजा से आज का दिन बेहतर होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा नहीं, मुझे तो ऐसा नहीं लगता। इसके बाद उन्होंने कहा कि मैंने काफी लुत्फ़ उठाया। जब आप योगदान देते हैं और टीम को जीत मिलती है, यह काफी मायने रखता है। मैं अपनी फिटनेस, कौशल और अन्य सभी चीजों पर काम कर रहा था। सौभाग्य से इसका फल आज मिल गया। एक ऑलराउंडर होने के नाते यह मुश्किल काम है क्योंकि आपको हर विभाग में बेहतर करना होता है।

रविन्द्र जडेजा का पूरा बयान

जडेजा ने कहा कि ट्रेनिंग के दौरान मैं बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग तीनों चीजों पर काम नहीं करता। मैं अपने कौशल पर एक दिन काम करता हूँ और फिटनेस पे अगले दिन काम करता हूँ। मैं अंतिम ओवर में जोरदार मारना चाहता था। माही भाई ने मुझे कहा कि हर्षल गेंद कहीं बाहर डालेगा। मैं इसके लिए तैयार था। किस्मत से मैंने हर बार अच्छी तरह कनेक्ट किया और हम 191 रन तक पहुँच गए। हमारी टीम की तरफ से वह अहम ओवर था। मुझे पता था कि अगर मैं स्ट्राइक पर होता हूँ, तो रन बनाने हैं। आज मेरा दिन नहीं था क्योंकि मैंने कैच एक भी नहीं लपका। हँसते हुए जडेजा ने कहा कि मैंने रन प्राप्त किये और मैं इसके लिए खुश हूँ।

गौरतलब है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए बल्लेबाजी में रविन्द्र जडेजा ने 28 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 62 रन बनाए। गेंदबाजी में भी उन्होंने धाकड़ काम करते हुए 4 ओवर में 13 रन देकर 3 विकेट चटकाए। चेन्नई की टीम ने 69 रन से मैच जीता, उसमें जडेजा का बड़ा योगदान था।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...