Create

IPL के सेकेंड फेज के लिए आरसीबी को लग सकता है बड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी के बाहर होने की उम्मीद

आरसीबी टीम
आरसीबी टीम
Nitesh

यूएई में होने वाले आईपीएल (IPL) के दूसरे फेज के लिए विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम को बड़ा झटका लग सकता है। खबरों के मुताबिक टीम के दिग्गज स्पिन ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर आईपीएल के सेकेंड फेज से बाहर हो सकते हैं।

वॉशिंगटन सुंदर को हाल ही में इंग्लैंड टूर पर चोट लग गई थी। अभ्यास मैचों के दौरान वो इंजरी का शिकार हो गए और इसी वजह से वो इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से भी बाहर हो गए। वहीं इनसाइडस्पोर्ट्स में छपी खबर के मुताबिक वॉशिंगटन सुंदर का आईपीएल के सेकेंड फेज में भी खेलना काफी मुश्किल है।

खबरों के मुताबिक वॉशिंगटन सुंदर को अगले एक महीने के लिए पूरी तरह से रेस्ट करने को कहा गया है। बीसीसीआई उन्हें रेस्ट दे सकती है और वो आईपीएल के दूसरे चरण के मैचों में हिस्सा नहीं लेंगे।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक वॉशिंगटन सुंदर टी20 वर्ल्ड कप के बाद अपनी सर्जरी भी करा सकते हैं। क्योंकि अगर ये इंजरी गहरी हुई तो उनके करियर पर इसका काफी असर पड़ सकता है। टी20 वर्ल्ड कप से पहले किसी भी तरह की इंजरी से बचने के लिए उन्हें आईपीएल से रेस्ट दिया जाएगा।

रिपोर्ट के मुताबिक वॉशिंगटन सुंदर ने पहली बार फिंगर इंजरी की शिकायत वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के दौरान की थी। इसके बाद बीसीसीआई की मेडिकल टीम की तरफ से उन्हें रेस्ट की सलाह दी गई थी। इसके बाद उन्होंने तीन दिनों के प्रैक्टिस मैच में हिस्सा लिया और इसी वजह से उनकी इंजरी और गहरी हो गई।

वॉशिंगटन सुंदर एनसीए में रिपोर्ट करेंगे

रिपोर्ट में आगे कहा गया कि वॉशिंगटन सुंदर जल्द ही चेन्नई के लिए रवाना हो जाएंगे और नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिपोर्ट करेंगे। एनसीए में वॉशिंगटन सुंदर रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजरेंगे। सुंदर को जिस तरह की इंजरी है वो काफी कॉमन है और अक्सर फिंगर स्पिनर्स को होती रहती है। कहा जा रहा है कि वर्कलोड बढ़ने की वजह से ही उन्हें इस इंजरी की शिकायत हुई है।

वॉशिंगटन सुंदर अगर आईपीएल से बाहर होते हैं तो फिर ये आरसीबी के लिए बड़ा झटका होगा। क्योंकि वो गेंदबाजी के अलावा बैटिंग का विकल्प भी टीम को प्रदान करते हैं।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...