Create

विराट कोहली और मोहम्‍मद सिराज के लिए चार्टर फ्लाइट का इंतजाम करेगा आरसीबी

विराट कोहली और मोहम्‍मद सिराज चार्टर फ्लाइट से दुबई आएंगे
विराट कोहली और मोहम्‍मद सिराज चार्टर फ्लाइट से दुबई आएंगे
Vivek Goel

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) और तेज गेंदबाज मोहम्‍मद सिराज (Mohammad Siraj) रविवार को चार्टर फ्लाइट से आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण में हिस्‍सा लेने के लिए दुबई पहुंच जाएंगे। कोहली और सिराज इस समय इंग्‍लैंड (England Cricket team) में भारतीय टीम (India Cricket team) के साथ रुके हुए हैं।

आरसीबी कैंप के एक अधिकारी ने एएनआई से बातचीत करते हुए इस बात की पुष्टि की है। उन्‍होंने खुलासा किया कि मैनचेस्‍टर से रात 11:30 बजे खिलाड़ी रवाना होंगे और गल्‍फ देश में रविवार की सुबह पहुंच जाएंगे।

सूत्र ने कहा, 'हां हमने विराट कोहली और मोहम्‍मद‍ सिराज के लिए चार्टर फ्लाइट का इंतजाम किया है। दोनों ही यूके से शनिवार की रात 11:30 बजे उड़ान भरेंगे और रविवार की सुबह दुबई पहुंचेंगे। आरसीबी के लिए खिलाड़‍ियों की सुरक्षा सबसे महत्‍वपूर्ण है। दोनों खिलाड़ी टीम बबल से जुड़ने से पहले 6 दिन तक क्‍वारंटीन रहेंगे।'

भारत और इंग्‍लैंड के बीच पांचवां टेस्‍ट रद्द होने के बाद आईपीएल फ्रेंचाइजी ने अपने खिलाड़‍ियों को यूएई जल्‍दी लाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। जहां आरसीबी के खिलाड़‍ियों के लिए चार्टर फ्लाइट का इंतजाम किया जा रहा है, वहीं रिपोर्ट्स हैं कि मुंबई इंडियंस, चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और पंजाब किंग्‍स के खिलाड़ी कमर्शियल रूप से उड़ान भरेंगे।

सीएसके की सीईओ काशी विश्‍वनाथन ने अपने खिलाड़‍ियों की यात्रा योजना का खुलासा करते हुए पीटीआई को बताया, 'चार्टर फ्लाइट की अब संभावना नहीं है। हमने उनके लिए क‍मर्शियल फ्लाइट में टिकट बुक करने की कोशिश की है। जब वो आ जाएंगे तो 6 दिन तक क्‍वारंटीन रहेंगे और खिलाड़‍ियों के साथ जुड़ सकेंगे।'

19 सितंबर से शुरू होगा आईपीएल 2021 का दूसरा चरण

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शुरूआत 19 सितंबर को होगी। गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच मुकाबला दुबई में खेला जाएगा।

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम आईपीएल 2021 की अंक तालिका में दूसरे जबकि मुंबई इंडियंस चौथे स्‍थान पर काबिज है। दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम पहले और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम तीसरे स्‍थान पर काबिज है।

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के मुकाबले शारजाह, अबुधाबी और दुबई में खेले जाएंगे।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...