Create
Notifications

RCB को मिला नया 'सलामी बल्लेबाज', सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Photo- IPL
Photo- IPL
Rahul
SENIOR ANALYST
Modified 25 Apr 2021
न्यूज़

आईपीएल (IPL 2021) की शुरुआत से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने यह साफ़ कर दिया था कि आगामी टूर्नामेंट में वह सलामी बल्लेबाजी करते हुए नजर आयेंगे। फ़िलहाल बैंगलोर के सलामी बल्लेबाज के रूप में देवदत्त पडिकल (Devdutt Padikkal) और विराट कोहली ही मैदान पर उतरते है लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आज होने वाले मैच से पहले इन्स्टाग्राम पोस्ट में बैक-अप ओपनर का नाम उजागर किया है। आरसीबी ने एक वीडियो पोस्ट की, जिसमें टीम के दिग्गज खिलाड़ी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अभ्यास के दौरान बल्लेबाजी करते हुए नजर आये।

बैंगलोर ने वीडियो पोस्ट में चहल की चुटकी लेते हुए लिखा कि हम इस सीजन मिलाते हैं अपने बैक-अप सलामी बल्लेबाज से, जो युजवेंद्र चहल हैं। युजवेंद्र चहल वीडियो में कई बेहतरीन शॉट खेलते हुए नजर आये, जिसमें उन्होंने कवर्स के ऊपर से शॉट लगाया, तो थर्ड मैन की दिशा में भी एक शॉट खेला और अंत में उन्होंने कुछ कवर ड्राइव भी खेले। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए चहल एक अहम गेंदबाज है और उनकी बल्लेबाजी कुछ ही मैच के दौरान आती है लेकिन बैंगलोर ने पोस्ट में उन्हें बैक-अप ओपनर घोषित कर दिया है।

युजवेंद्र चहल ने भी इस जवाब में इन्स्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने स्टोरी में लिखा कि मेरे 10 हजार रन बकाया है। चहल ने भी आरसीबी की पोस्ट पर चुटकी लेते हुए ये लिखा कि उनके 10 हजार अभी बकाया है, जो जल्द ही पूरे होंगे। चहल ने इस पोस्ट पर कमेन्ट करते हुए स्ट्रोंग और फायर का एमोजी पोस्ट किया। उनका कहना है कि वो इस नए रोल के लिए मजबूत और तैयार है। चेन्नई के खिलाफ खेले गए मुकाबले में युजवेंद्र चहल ने 3 ओवर में 24 रन दिए और रुतुराज गायकवाड़ का अहम विकेट झटका है।

Photo- Yuzvendra Chahal Instagram
Photo- Yuzvendra Chahal Instagram

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आज चेन्नई सुपर किंग्स से अपना मुकाबला खेल रही है। चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 191 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर बनाया है। इस पारी में रविंद्र जडेजा का योगदान अहम रहा उन्होंने पारी के आखिरी ओवर में हर्शल पटेल को 37 रन जड़ दिए जिसमें 5 जबरदस्त छक्के शामिल रहे।

Published 25 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now