Create
Notifications

ट्रेंट बोल्ट ने रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह को लेकर कही बड़ी बात

Photo- IPL
Photo- IPL
reaction-emoji
Rahul

IPL 2021 में कल पंजाब किंग्स (Punjab Kings) का सामना गतविजेता मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) से होगा। मैच से पहले हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीम के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने सभी सवालों का जवाब बड़ी ही सादगी के साथ दिया। ट्रेंट बोल्ट ने कई मुद्दों और विषय पर अपनी राय रखी, जिसमें सबसे चर्चित रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में खेलना और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) जैसे गेंदबाज का साथ मिलना रहा। ट्रेंट बोल्ट ने रोहित शर्मा की कप्तानी के कसीदे पढ़े है। इसके अलावा उन्होंने टीम के प्रदर्शन को लेकर भी बात रखी और साथ ही परिस्थितियों को लेकर भी चर्चा की।

ट्रेंट बोल्ट ने रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर कहा कि रोहित शर्मा बहुत ही अनुभवी कप्तान है और उनसे बात करना बहुत ही आसान है। वह एक सकरात्मक सोच वाले व्यक्ति है और मैं उनकी कप्तानी में खेलना बेहद ही पसंद कर रहा हूँ। रोहित शर्मा की कप्तानी में ट्रेंट बोल्ट एक घातक गेंदबाज बनकर सामने आए है। बुमराह के साथ उनकी जोड़ी कमाल की है। नई गेंद के साथ उनकी गेंदबाजी और भी ज्यादा खतरनाक साबित होती है। ट्रेंट बोल्ट ने जसप्रीत बुमराह के साथ गेंदबाजी करने पर भी कहा कि उनके साथ खेलना मुझे अच्छा लगता है।

जसप्रीत बुमराह के साथ चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में गेंदबाजी करना कमाल लगता है। बुमराह जैसे गेंदबाज का साथ मिलना किसी भी गेंदबाज के ऊपर से दबाव हटा देता है और मेरे साथ भी ऐसा ही है, ट्रेंट बोल्ट ने बुमराह के साथ गेंदबाजी करने को लेकर कही ये सभी बातें। ट्रेंट बोल्ट ने चेन्नई की कंडीशन और ट्रेवलिंग को लेकर भी बड़ी बात कही। चेन्नई के मैदान पर ओस का आना-जाना लगा रहता है और इस तरह की चुनौती में गेंदबाजी करना मुझे पसंद है। हमारी गेंदबाजी मजबूत दिखाई देती है और एक बोलिंग यूनिट के तहत अहम अच्छा प्रदर्शन करेंगे। इसके अलावा ज्यादा ट्रेवलिंग न करना हमारे लिए फायदेमंद साबित हुआ है, जिससे हम आगामी मैचों की तैयारी अच्छे से कर पाते है।

ट्रेंट बोल्ट ने इस आईपीएल बेहतरीन गेंदबाजी की है। उनकी गेंदबाजी की बदौलत मुंबई ने दो शानदार मैचों में जीत हासिल की। उन्होंने अभी तक खेले गए 4 मैचों में 6 विकेट हासिल किये है।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...