Create

ऋषभ पन्त हुए दुखी, टीम की 1 रन से हार के बाद दिया भावुक बयान

reaction-emoji
Naveen Sharma

आरसीबी (RCB) के खिलाफ मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम ने लक्ष्य का पीछा तो बेहतर तरीके से किया लेकिन अंतिम गेंद पर एक रन से मैच हार गई। ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) क्रीज पर थे और वह टीम को जीत दिलाने में असफल रहे। हार के बाद ऋषभ पन्त काफी निराश दिखे और हार को लेकर प्रतिक्रिया दी।

ऋषभ पन्त हार के बाद दुखी नजर आए और कहा कि जाहिर तौर पर निराशा महसूस हो रही है, खासकर जब आप हार की तरफ हैं। उन्होंने इस विकेट पर 10-15 रन अतिरिक्त बनाए। हेट्टी (हेटमायर) ने एक शानदार पारी खेली, उसकी वजह से हम लक्ष्य के करीब पहुंच गए। अंतिम ओवर के बारे में हम सोच रहे थे कि जिसे भी गेंद मिले टीम के लिए काम खत्म करना है। यही हमारी योजना थी और अंत में हम एक रन पीछे रह गए।

ऋषभ पन्त का पूरा बयान

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ने कहा कि हमने ओवरों को वास्तव में अच्छी तरह से गिना, अंत में स्पिनरों को वह मदद नहीं मिल रही थी जो हमें लगा था कि उन्हें मिल सकती है। आखिर में मुझे स्टोइनिस को गेंद देनी पड़ी। सभी मैचों से सकारात्मक सीख अच्छी होती है। एक युवा कप्तान होने के नाते हम हर मैच से सीखना चाहेंगे और हर दिन सुधार करना चाहेंगे।

गौरतलब है कि 172 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली की टीम को 14 रन की आवश्यकता थी और शिमरोन हेटमायर के साथ ऋषभ पन्त क्रीज पर थे। आरसीबी के लिए मोहम्मद सिराज ओवर लेकर आए और सटीक यॉर्कर के दम पर उन्होंने दोनों बल्लेबाजों को बड़े शॉट नहीं खेलने दिए। अंतिम गेंद पर दिल्ली की टीम को जीत के लिए छह रन की दरकार थी लेकिन पन्त के बल्ले से चौका आया और आरसीबी ने 1 रन से मैच जीत लिया। ऋषभ पन्त और शिमरोन हेटमायर मैदान पर ही निराशा व्यक्त करने लगे लेकिन विराट कोहली ने आकर उन्हें शाबाशी दी।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...