Create
Notifications

ऋषभ पन्त ने दिल्ली कैपिटल्स की दूसरी जीत के बाद कही एक बड़ी बात 

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 18 Apr 2021
न्यूज़

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने पंजाब किंग्स को वानखेड़े स्टेडियम में एक बड़ा स्कोर होने के बाद भी 6 विकेट से हराकर इस आईपीएल (IPL) में दूसरी जीत दर्ज की। दिल्ली की टीम अब अंक तालिका में दूसरे स्थान पर आ गई है। कप्तान ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) ने मैच के बाद कुछ अहम बातें कही और कहा कि मैं कप्तानी का लुत्फ़ उठा रहा हूँ।

ऋषभ पन्त ने कहा कि पिछले मैच में हार के बाद आते हुए यह मैच जीतना अहम था। मैंने कप्तानी का आनन्द लेना शुरू कर दिया है। शुरुआत में हम दबाव में थे, विकेट कुछ खास नहीं कर रहा था। गेंदबाजों ने उन्हें 190 के स्कोर तक रखकर अच्छा काम किया। आप (धवन) उनसे किसी भी चीज के बारे में बात कर सकते हैं, हम कैसे फील्ड सेट कर सकते हैं, ऐसे कई चीजें हैं जिनके बारे में आप बात कर सकते हैं। धवन टीम को जो दे रहे हैं वह सराहनीय है। हम इसे हल्का रखना चाहते हैं ताकि लोग अपनी क्रिकेट का लुत्फ़ उठा सके और मौकों को ज्यादा फायदा उठा सके।

शिखर धवन रहे प्लेयर ऑफ़ द मैच

धवन ने कहा कि मैच में 92 रन की तूफानी पारी खेलने वाले शिखर धवन ने कहा कि मेरी तरफ से स्ट्राइक रेट बढ़ाने का सजग प्रयास था। मैंने ज्यादा जोखिम लेना शुरू किया और मैं गेंदबाजी में बदलाव से नहीं डरता। मैं नेट्स पर फिर से प्रयास करूंगा और मैच में आजमाऊंगा। मुझे आउट होने से डर नहीं लगता। मैंने कुछ शॉट्स पर काम किया है। मेरे स्लॉग शॉट में बहुत सुधार हुआ है। यह पहले भी था, लेकिन अब मैं इसे अधिक स्वतंत्र रूप से खेलता हूं। काफी सालों तक खेलने के कारण मैं रिलेक्स महसूस कर रहा हूँ। पृथ्वी ने जिस तरह 30-40 रन बनाए, मैं खुश हूँ।

उल्लेखनीय है कि पंजाब की टीम ने पहले खेलते हुए 195 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया लेकिन दिल्ली ने 4 विकेट पर 198 रन बनाकर मैच जीत लिया। शिखर धवन ने अकेले मैच में दिल्ली को आगे कर दिया।

Published 18 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now