Create

ऋषभ पन्त ने पृथ्वी शॉ की बल्लेबाजी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Naveen Sharma

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने केकेआर (KKR) की टीम को एकतरफा मैच में 7 विकेट से हराते हुए तालिका में स्थिति और मजबूत की है। मैच के बाद कप्तान ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) काफी खुश नजर आए और पृथ्वी शॉ की बल्लेबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। पन्त ने यह भी कहा कि मैं अपनी कप्तानी का काफी लुत्फ़ उठा रहा हूँ।

पृथ्वी शॉ की तूफानी पारी को लेकर ऋषभ पन्त ने कहा कि वह एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी है, हम सभी जानते हैं कि। लेकिन अगर आप उन्हें विश्वास दिलाते हैं तो वह चमत्कार कर सकते हैं। मैंने केवल उनेह सामान्य खेल खेलने के लिए कहा था। इस तरह के मैच में हम रन रेट के बारे में सोच सकते हैं। हम युवाओं के साथ केवल यही बात करते हैं कि बस क्रिकेट का आनंद लें, अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें। ललित ऑलराउंडर है। उन्हें ब्ल्लेबाजी का मौका नहीं मिला लेकिन सीखेंगे। पिछला मैच हम एक रन से हार गए थे। एक टीम के रूप में हम यही बात करते हैं कि हमें कुछ भी नहीं बदलना है। निश्चित रूप से मैं कप्तानी का आनन्द उठा रहा हूँ।

पृथ्वी शॉ ने बनाया रिकॉर्ड

गौरतलब है कि पृथ्वी शॉ ने दिल्ली कैपिटल्स की बल्लेबाजी के दौरान पहले ही ओवर में शिवम मावी की सभी छह गेंदों को सीमा रेखा से बाहर भेज 6 चौके बटोरे और आईपीएल में ऐसा करने वाले दूसरे बल्लेबाज बन गए। उनसे पहले आईपीएल में कुछ इसी तरह का कारनामा अजिंक्य रहाणे ने राजस्थान के लिए खेलते हुए आरसीबी के विरुद्ध किया था।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने गेंदबाजी से लेकर फील्डिंग और बल्लेबाजी हर विभाग में धाकड़ प्रदर्शन किया। पृथ्वी शॉ ने 41 गेंद पर 82 रन बनाए। शिखर धवन ने भी 46 रन बनाए और क्रीज पर टिककर खेले। दिल्ली की टीम का आत्मविश्वास इस जीत के साथ जरुर बढ़ा होगा।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...