Create
Notifications

रोहित शर्मा ने क्‍वारंटीन में खुद को व्‍यस्‍त रखते हुए ऐसा वर्कआउट किया

रोहित शर्मा ने क्‍वारंटीन में खुद को फिट रखने के लिए वर्कआउट किया
रोहित शर्मा ने क्‍वारंटीन में खुद को फिट रखने के लिए वर्कआउट किया
Vivek Goel
FEATURED WRITER

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्‍तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण के लिए यूएई पहुंच चुके हैं और उन्‍होंने क्‍वारंटीन में रहते हुए अपना वर्कआउट भी शुरू कर दिया है। मुंबई इंडियंस ने अपने कप्‍तान के अभ्‍यास करते समय की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर अपलोड भी हैं।

फोटो में नजर आ रहा है कि रोहित शर्मा ने अपने आप को फिट रखने के लिए साइकिलिंग की और कैमरा के लिए पोज भी दिया। मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा की फोटो पोस्‍ट करने के साथ कैप्‍शन लिखा, 'क्‍वारंटीन।'

बता दें कि पृथकवास अवधि पूरी करने के बाद रोहित शर्मा शेष स्‍क्‍वाड से जुड़ेंगे। मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में अपना पहला मुकाबला 19 सितंबर को चिर-प्रतिद्वंदी चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ खेलना है।

आकाश चोपड़ा ने रोहित शर्मा के बारे में की भविष्‍यवाणी

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कहा कि रोहित शर्मा बहुत जल्‍द दुनिया के फेब-4 को फेब-5 में तब्‍दील करते हुए इस क्‍लब में शामिल हो जाएंगे। इस समय विराट कोहली, केन विलियमसन, स्‍टीव स्मिथ और जो रूट को दुनिया में फेब-4 के नाम से जाना जाता है।

इन बल्‍लेबाजों ने शानदार बल्‍लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए इस क्‍लब में अपनी जगह पक्‍की की। आकाश चोपड़ा ने कहा कि रोहित शर्मा जल्‍द ही इस ग्रुप का हिस्‍सा होंगे क्‍योंकि पिछले दो सालों में उन्‍होंने टेस्‍ट क्रिकेट में दमदार प्रदर्शन किया है।

अपने यूट्यूब चैनल पर चोपड़ा ने कहा, 'मेरा मानना है कि आपको फेब-4 को बदलकर फेब-5 करना होगा। रोहित शर्मा को इसमें शामिल करना होगा। सीमित ओवर क्रिकेट में उनका कोई सानी नहीं और जिस तरह वह टेस्‍ट क्रिकेट में खेल रहे हैं, वह लगातार सुधार कर रहे हैं।'

उन्‍होंने आगे कहा, 'रोहित शर्मा को गेंद छोड़ने और डिफेंस करने में मजा आ रहा है। शॉट्स खेलना तो उनके डीएनए में शामिल है। तो गेंदबाज सतर्क हो जाएं। अब वह फेब-4 नहीं बल्कि फेब-5 होने जा रहे हैं और रोहित शर्मा भी इसका हिस्‍सा होंगे।'

रोहित शर्मा ने इंग्‍लैंड के खिलाफ हाल ही में संपन्‍न टेस्‍ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया और वह टीम इंडिया की तरफ से सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले बल्‍लेबाज रहे। उन्‍होंने चार टेस्‍ट में 52.57 की औसत से 368 रन बनाए, जिसमें दो अर्धशतक और एक शतक शामिल है।

Edited by Vivek Goel
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now