Create
Notifications

IPL 2021 - रोहित शर्मा ने केकेआर के खिलाफ हार का कारण बताया

रोहित शर्मा ने हार के कुछ अहम कारणों का जिक्र किया है
रोहित शर्मा ने हार के कुछ अहम कारणों का जिक्र किया है
Naveen Sharma
visit

आईपीएल (IPL) के यूएई लेग में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को लगातार दूसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा। केकेआर (KKR) की टीम ने मुंबई को 7 विकेट से हराकर अंक तालिका में भी नीचे भेज दिया। केकेआर ने 156 रनों के लक्ष्य को 16वें ओवर में ही हासिल करते हुए इस चरण में अपनी गंभीरता दिखाई है। मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने हार के लिए जिम्मेदार कुछ कारणों का उल्लेख किया है।

मुकाबले के बाद मुंबई इंडियंस ने हार को लेकर कहा कि कुछ क्षेत्र खराब गए। हमने शुरुआत अच्छी की थी लेकिन अंत में आगे नहीं जा पाए। मैंने सोचा कि यह अच्छी पिच है और हम अच्छी शुरुआत का सही उपयोग नहीं कर पाए। मैं ज्यादा नहीं देखना चाहता, चीजें होती हैं और आपको आगे बढ़ना होता है। अच्छी शुरुआत के बाद हमें छोटी साझेदारियां करनी चाहिए थी लेकिन हम नियमित अन्तराल पर विकेट गंवाते रहे। नए बल्लेबाजों के लिए मैदान पर जाकर गेंद को मारना आसान नहीं होता।

रोहित शर्मा का पूरा बयान

रोहित शर्मा ने यह भी कहा कि यह कुछ ऐसा है जो पिछले मैच में भी हुआ था, हम इसे एड्रेस करेंगे। आप कहाँ खड़े हो, यह दिमाग में हमेशा रहता है और हम अब भी टेबल के बीच में हैं। हमें वापसी कर मुकाबला करना होगा ताकि कुछ मैच जीत सकें।

Not our day at the office. Back to the drawing board.#OneFamily #MumbaiIndians #IPL2021 #MIvKKR https://t.co/CJ6GF0znzn

गौरतलब है कि रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक ने मिलकर मुंबई इंडियंस को बेहतरीन शुरुआत दिलाई। इसके बाद जब ये दोनों आउट हुए, तो अन्य बल्लेबाजों की तरफ से उसी रफ्तार से रन नहीं बने। केकेआर के गेंदबाजों ने शिकंजा कसते हुए मुंबई के बल्लेबाजों को दबाव में ला दिया। विकेट गिरते रहने से प्रोजेक्टेड स्कोर भी नीचे आता चला गया और मुंबई की टीम पूरे ओवर खेलकर 6 विकेट पर 155 रन ही बना पाई।

लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर ने शानदार बैटिंग का प्रदर्शन किया। वेंकटेश अय्यर ने धमाकेदार फिफ्टी जमाई और राहुल त्रिपाठी ने भी नाबाद अर्धशतक जड़ा। इस तरह केकेआर को लक्ष्य का पीछा करने में कोई परेशानी महसूस नहीं हुई।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now