Create

रोहित शर्मा ने मुंबई की शर्मनाक हार का कारण बल्लेबाजों को बताया

reaction-emoji
Naveen Sharma

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम को पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ मैच में शर्मनाक पराजय का सामना करना पड़ा। पहले खेलते हुए मुंबई ने 131 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए पंजाब ने इस स्कोर को 1 विकेट खोकर हासिल कर लिया। मैच में बाद रोहित शर्मा ने अपनी बल्लेबाजी को इस हार का पीछे बड़ा कारण बताया।

रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा कि हमारे पास ज्यादा रन नहीं थे। मैं अब भी कहूँगा कि बल्लेबाजी के लिए विकेट खराब नहीं था। आपने देखा पंजाब किंग्स ने बैटिंग करते हुए इस पिच पर 9 विकेट से मैच जीता। हमारी बैटिंग में एप्लीकेशन की कमी है। अगर इस पिच पर आप 150 से 160 रन का स्कोर खड़ा करते हैं, तो आप हमेशा मैच में बने रहते हैं। पिछले दो मैचों में यह करने में हम नाकाम रहे हैं।

रोहित शर्मा का पूरा बयान

मुंबई इंडियंस के कप्तान ने यह भी कहा कि पावरप्ले में उनके गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। इशान ने मारने का प्रयास किया लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पावरप्ले में हम अच्छा खेले लेकिन बाद में बड़े हिट मारने में नाकाम रहे। हमारे बल्लेबाजी लाइन-अप में कुछ चूक हो रही है, हम अपनी इच्छानुसार 20 ओवरों में बल्लेबाजी करने में सक्षम नहीं हैं और कुछ ऐसा है जिसे हमें देखना है कि हम क्या कर सकते हैं। यह सिर्फ एक टैक्टिकल बात थी, हम किसी ऐसे व्यक्ति को चाहते थे जो बीच में स्पिनरों के खिलाफ अच्छी बल्लेबाजी करे और ऐसा करने वाला सूर्यकुमार यादव था। लेकिन जब आप चुनौतीपूर्ण पिच पर खेलते हैं तो आपको सभी संभावनाओं के लिए तैयार रहना होगा।

शर्मा ने यह भी कहा कि जब आप कुछ ट्राई करते हो तब चीजें वैसी होती है, तो अच्छा लगता है और जब यह नहीं चलता तो ख़राब लगता है। हम अपने फैसलों का हमेशा समर्थन करते हैं। हम मैदान पर पूरा प्रयास नहीं कर रहे और मुश्किल परिस्थितियों में आपको समझना होता है कि कैसे गेंदबाजी करनी है और कैसे बल्लेबाजी करनी है।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...