Create
Notifications

IPL 2021 - रोहित शर्मा ने इशान किशन की धुआंधार पारी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

रोहित शर्मा ने टीम की जीत को लेकर कुछ अहम बातें कही
रोहित शर्मा ने टीम की जीत को लेकर कुछ अहम बातें कही
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

मुंबई इंडियंस (MI) ने राजस्थान रॉयल्स (RR) को 8 विकेट से हराने के बाद प्लेऑफ़ में जाने की उम्मीदें बरकरार रखी हैं। मुंबई के लिए इशान किशन (Ishan Kishan) ने धाकड़ बल्लेबाजी की और नाबाद 50 रन जड़े। टीम के कप्तान रोहित शर्मा अपनी टीम के खेल से खुश हैं। उन्होंने इशान किशन के लिए कुछ अहम बातें कही और आगे को लेकर भी एकजुट होने की बात कही।

रोहित शर्मा ने कहा कि हमें यहाँ आकर जो करना था वह करना था। हमारे लिए दो पॉइंट अहम थे। एक बार हमने जब उनको 90 रन पर रोक दिया तो इसे जल्दी खत्म करने का मौका था। गेम को सीज करना अहम है। मैदान पर जाकर हमें खुलकर बल्लेबाजी करते हुए रन रेट को ऑर्डर में लाने का मौका था। किशन कुछ मैचों के बाद खेल रहा है और वह सही खेला, जोखिम लेने के लिए वहां मैं था। हम किशन की क्षमता जानते हैं। इशान किशन को लेकर रोहित शर्मा ने यह भी कहा कि हम चाहते थे कि वह कुछ समय बिताए और ठीक यही उन्होंने किया।

रोहित शर्मा ने यह भी कहा कि हम अच्छा नहीं खेल रहे थे जहां हम चाहते थे, हमारे लिए बस आगे बढ़ना महत्वपूर्ण था। कि वास्तव में सभी लोग जा रहे हैं। जब आप रडार के नीचे होते हैं, तो कभी-कभी यह महत्वपूर्ण होता है कि आप मैदान पर जाएं और काम को अच्छे और शांत तरीके से करें। हम इस सीजन में ऑन-ऑफ़ रहे हैं। हम तैयारी अच्छी कर रहे हैं लेकिन साथ नहीं आ पा रहे थे लेकिन आज का उदाहरण बेहतरीन रहा है। गेंदबाजों ने परिस्थितियों का अच्छा इस्तेमाल किया और फिर बल्लेबाजों ने मैच खत्म कर दिया। टूर्नामेंट में कोई भी टीम किसी को भी हरा सकती है। केकेआर हमसे पहले खेलेगी इसलिए हमें पता लग जाएगा कि क्या करना है।

😁 HAPPY faces all around after a sweet victory 🤩#OneFamily #MumbaiIndians #IPL2021 #RRvMI https://t.co/6c1piUYJi5

गौरतलब है कि पहले खेलते हुए राजस्थान रॉयल्स की टीम महज 90 रनों पर सिमट है। नाथन कूल्टर नाइल ने 4 विकेट हासिल किये। जवाब में मुंबई इंडियंस ने नौवें ओवर में मैच समाप्त कर दिया। इशान किशन ने नाबाद 50 रन बनाए। कूल्टर नाइल प्लेयर ऑफ़ द मैच चुने गए।


Edited by Naveen Sharma

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now