Create

IPL 2021 के लिए पंजाब किंग्स के साथ जुड़ा सेंट लूसिया का युवा तेज गेंदबाज

पंजाब किंग्‍स के साथ नेट गेंदबाज के रूप में जुड़े जॉनल यूजिन
पंजाब किंग्‍स के साथ नेट गेंदबाज के रूप में जुड़े जॉनल यूजिन
reaction-emoji
Vivek Goel

पंजाब किंग्‍स (Punjab Kings) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण के लिए सेंट लूसिया के क्रिकेटर जॉनल यूजिन (Jonnel Eugiene) को नेट गेंदबाज के रूप में जोड़ा है। पता हो कि आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की मेजबानी यूएई कर रहा है और टूर्नामेंट की शुरूआत 19 सितंबर से होगी।

पंजाब किंग्‍स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये यूजिन का टीम में स्‍वागत किया है। पंजाब किंग्‍स ने सेंट लूसिया किंग्‍स की फोटो को शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'हमारी गुफा में आपका स्‍वागत है जॉनल यूजिन। सेंट लूसिया का युवा उभरता खिलाड़ी जॉनल यूजिन पंजाब किंग्‍स के साथ अभ्‍यास करने के लिए दुबई पहुंच चुका है।'

अपने आगामी आईपीएल अवधि के बारे में बात करते हुए तेज गेंदबाज ने कहा कि वह अपनी शैली दिखाने को बेकरार हैं।

उन्‍होंने कहा, 'इस मौके के साथ, मेरा मानना है कि मैं अपनी प्रतिभा दिखा सकता हूं, अपने परिवार और देश का प्रतिनिधित्‍व करूंगा। आगे अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर खेलना चाहूंगा।'

प्रकाशक ने बताया कि 2014, 2015, 2016 और 2017 में यूजिन को सेंट लूसिया के जूनियर क्रिकेटर के अवॉर्ड से सम्‍मानित किया जा चुका है। वह 2020 में विंडवार्ड आइलैंड वोलकेनोस इंट्रा स्‍क्‍वाड गेम्‍स में एक्‍शन में नजर आए थे।

पंजाब किंग्‍स का आईपीएल 2021 में प्रदर्शन

पंजाब किंग्‍स का आईपीएल 2021 में प्रदर्शन अच्‍छा नहीं रहा है जबकि उसके खिलाड़‍ियों ने व्‍यक्तिगत स्‍तर पर प्रभावी प्रदर्शन किए हैं। पंजाब किंग्‍स की टीम आईपीएल 2021 अंक तालिका में छठे स्‍थान पर काबिज है।

केएल राहुल के नेतृत्‍व वाली पंजाब किंग्‍स ने 8 में से तीन जीत दर्ज की। अब 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में उसकी कोशिश दमदार प्रदर्शन करते हुए प्‍लेऑफ में जगह बनाने की होगी।

केएल राहुल, मयंक अग्रवाल और मोहम्‍मद शमी जैसे धुरंधर इस टीम का हिस्‍सा हैं और यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल के जुड़ने से इस टीम का दम बढ़ेगा। पंजाब को उम्‍मीद होगी कि वह प्‍लेऑफ में अपनी जगह पक्‍की करेगी।

पंजाब किंग्‍स की टीम 21 सितंबर को अपने अभियान की शुरूआत राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ करेगी।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...