Create

IPL 2021 - "मुझे समझ नहीं आया कि विराट कोहली ने बाद में धीमा क्यों खेलना शुरू कर दिया"

विराट कोहली बैटिंग के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
विराट कोहली बैटिंग के दौरान (Photo Credit - IPLT20)

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ आईपीएल (IPL) के 35वें मुकाबले में आरसीबी (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की पारी को लेकर पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि विराट कोहली ने अपनी पारी की शुरूआत काफी तेजी से की लेकिन बाद में वो धीमे हो गए और ये बात समझ नहीं आई कि उन्होंने आखिर ऐसा क्यों किया।

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए विराट कोहली और देवदत्त पडिक्कल की सलामी जोड़ी ने आरसीबी को जबरदस्त शुरूआत दी। दोनों बल्लेबाजों ने काफी धुआंधार बल्लेबाजी की। पावरप्ले में तेजी से रन उन्होंने बनाए। हालांकि 26 गेंद पर 40 रन बनाने के बाद विराट कोहली धीमे हो गए और अपने अगले 13 रन 15 गेंद में बनाए। वहीं पूरी टीम भी आखिर में ज्यादा बड़ा स्कोर नहीं बना पाई और उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

Award for CRED Power Player of the Match between @RCBTweets and @ChennaiIPL goes to Virat Kohli.@CRED_club #CREDPowerPlayer #VIVOIPL https://t.co/d1necfoFil

40 रन के बाद विराट कोहली स्लो हो गए - संजय मांजरेकर

संजय मांजरेकर ने विराट कोहली के बाद में स्लो होने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बातचीत में उन्होंने कहा,

मुझे लगा कि आज एक अलग तरह के विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहे हैं। वो तेज गेंदबाजों के खिलाफ बाहर निकलकर मार रहे थे और एक टी20 ओपनर की तरह बल्लेबाजी कर रहे थे। हालांकि 40 रन बनाने के बाद वो स्लो हो गए। मुझे ये बात समझ में नहीं आई। साफ पता चलता है कि 50 रन के पास पहुंचने पर वो स्लो हो गए।

आपको बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा। चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को छह विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए आरसीबी ने छह विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए और जवाब में सीएसके ने इस लक्ष्य को 18.1 ओवर में ही चार विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया। सीएसके की तरफ से ऋतुराज गायकवाड़ ने सबसे ज्यादा 38 रन बनाए। चेन्नई सुपर किंग्स की ये लगातार दूसरी जीत है और एक और जीत हासिल करने के बाद वो प्लेऑफ में पहुंच जाएंगे। दूसरी तरफ आरसीबी की राह मुश्किल होती जा रही है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment