Create
Notifications

संजय मांजरेकर ने सनराइजर्स हैदराबाद की हार के बाद प्लेइंग इलेवन पर उठाया सवाल 

ANALYST
Modified 18 Apr 2021
न्यूज़

पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने शनिवार को चेन्नई में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ मैच में टीम के चयन के लिए सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को एक तीखी बात कही। मांजरेकर ने सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन में खामी बताते हुए कहा कि इतने खिलाड़ी एक साथ खेलेंगे तो जीत नहीं मिल सकती।

मांजरेकर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट करते हुए कहा कि क्षमा के साथ कह रहा हूँ लेकिन जो कोई भी अभिषेक शर्मा, विराट सिंह और अब्दुल समद को एक साथ एक ही प्लेइंग इलेवन में खिलाता है, वह टीम मैच जीतने की हकदार नहीं है।

मुंबई को 150 तक सीमित करने के बाद हैदराबाद के सलामी बल्लेबाजों डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो ने अपनी टीम को तूफानी शुरुआत दी लेकिन उनके जाने के तुरंत बाद बल्लेबाजी क्रम ध्वस्त हो गया। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम जीत की तरफ बढ़ते हुए ऑल आउट होकर मैच हार गई। इस टूर्नामेंट में अब तक खेले गए सभी तीन मैचों में हैदराबाद की टीम को पराजय का सामना करना पड़ा है। मनीष पांडे (2), विराट सिंह (11), अभिषेक शर्मा (2) और अब्दुल समद (7) बिना किसी बड़े योगदान के आउट हो गए। इनमें से ज्यादातर खिलाड़ी अनुभवहीन हैं और इसका खामियाजा हैदराबाद की टीम को भुगतना पड़ा।

मैच में पराजय के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर काफी निराश नजर आए। वॉर्नर ने कहा कि यह बहुत निराशाजनक है। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि किसी एक को अंत तक खड़े रहना चाहिए था और मेरी योजना भी यही थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

हार्दिक पांड्या ने सनराइजर्स हैदराबाद के दो बल्लेबाजों को सीधे थ्रो पर आउट किया जिनमें डेविड वॉर्नर का विकेट भी शामिल था। वॉर्नर एक छोर पर खड़े होकर खेल रहे थे और टीम को लक्ष्य के करीब लेकर जाने का इरादा उनका था।

Published 18 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now