Create

IPL 2021 - ग्लेन मैक्सवेल को लेकर पूर्व भारतीय खिलाड़ी की बड़ी प्रतिक्रिया

ग्लेन मैक्सवेल ने पंजाब किंग्स के खिलाफ धाकड़ पारी खेली (फोटो - IPL)
ग्लेन मैक्सवेल ने पंजाब किंग्स के खिलाफ धाकड़ पारी खेली (फोटो - IPL)

आरसीबी (RCB) की टीम में इस बार आईपीएल (IPL) में शामिल किये गए ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने निराश नहीं किया है। आरसीबी (RCB) के लिए पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ मैच में भी मैक्सवेल के बल्ले से रन आए और टीम को जीत भी मिली। आरसीबी की सफलता के पीछे संजय मांजरेकर ने ग्लेन मैक्सवेल को एक बड़ा कारण माना है।

ESPNCricinfo से बातचीत में संजय मांजरेकर ने कहा कि आपके पास मैक्सवेल हैं जो मैदान पर जाकर उसी तरह खेले हैं जिसके लिए जाने जाते हैं। आरसीबी की स्टोरी मैक्सवेल को फॉर्म में लाने की रही है। मांजरेकर ने मोहम्मद सिराज, हर्षल पटेल और युजवेंद्र चहल के प्रयासों की सराहना भी की।

युजवेंद्र चहल के लिए मांजरेकर ने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप टीम में उनका चयन नहीं होने से बुरा महसूस हुआ होगा। ड्रॉप करने से उन्हें बुरा लगा और अब आप उनका एक बदला हुआ रूप देख रहे हैं। वह जल्दी ही वापसी करने जा रहे हैं।

RCB v PBKS | MOTM | Glenn MaxwellFor his match winning 5️⃣7️⃣(33) today, @Gmaxi_32 is deservedly adjudged the MOTM against PBKS. 👏🏻👏🏻#PlayBold #WeAreChallengers #IPL2021 #RCBvPBKS https://t.co/qQhhL8PSf9

गौरतलब है कि पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में आरसीबी के लिए ग्लेन मैक्सवेल ने तूफानी फिफ्टी जमाई, वहीँ युजवेंद्र चहल ने गेंदबाजी में कमाल दिखाते हुए 3 विकेट हासिल किये। पंजाब के खिलाफ 6 रन के करीबी अंतर से जीत दर्ज करते हुए आरसीबी ने प्लेऑफ़ में जगह बनाई।

पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी की टीम ने 164 रन बनाए। ग्लेन मैक्सवेल ने 33 गेंदों का सामना करते हुए 57 रनों की पारी खेली। विराट कोहली और देवदत्त पडीक्कल ने टीम को बेहतरीन शुरुआत दी। इसके बाद जवाब में खेलते हुए पंजाब को भी केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने धाकड़ शुरुआत दी। मयंक अग्रवाल ने फिफ्टी भी जमाई। दोनों के आउट होने के बाद पंजाब की पारी लड़खड़ा गई। मध्यक्रम के बल्लेबाज रन बनाने में असमर्थ रहे और टीम को 6 रनों से हार का सामना करना पड़ा। पंजाब की टीम जीत की तरफ बढ़ती हुई पराजित हो गई। राजस्थान के खिलाफ भी ऐसा हुआ था।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment