Create

IPL 2021 - पंजाब किंग्स के खिलाफ जीत के बाद संजू सैमसन के खिलाफ हुई कार्रवाई, बड़ी वजह आई सामने

संजू सैमसन के ऊपर 12 लाख का जुर्माना लगाया गया है (Photo Credit - IPLT20)
संजू सैमसन के ऊपर 12 लाख का जुर्माना लगाया गया है (Photo Credit - IPLT20)

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) के खिलाफ बड़ी कार्रवाई हुई है। मंगलवार को आईपीएल (IPL) में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ मुकाबले में स्लो ओवर रेट के लिए उनके ऊपर जुर्माना लगाया गया है। संजू सैमसन के ऊपर 12 लाख का फाइन लगाया गया है।

इस सीजन ओवर रेट को लेकर राजस्थान रॉयल्स की ये पहली गलती है। एक बयान जारी कर कहा गया,

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन के ऊपर पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में स्लो ओवर रेट के लिए जुर्माना लगाया गया है। इस सीजन टीम की ये पहली गलती है। ऐसे में आईपीएल के कोड ऑफ कंडक्ट के तहत मिस्टर सैमसन के ऊपर 12 लाख का फाइन लगाया जाता है।

संजू सैमसन की टीम ने हारी हुई बाजी को किया अपने नाम

संजू सैमसन के ऊपर भले ही 12 लाख का जुर्माना लगा हो लेकिन उनकी टीम ने पंजाब किंग्स के खिलाफ शानदार जीत हासिल की। राजस्थान रॉयल्स ने एक हारे हुए मुकाबले में जबरदस्त तरीके से वापसी करते हुए जीत हासिल की और प्लेऑफ में जाने की उम्मीदों को जिंदा रखा है।

आपको बता दें कि पहले खेलते हुए राजस्थान रॉयल्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 185 रन बनाए और जवाब में पंजाब किंग्स एक समय काफी बेहतर स्थिति में थी। उन्हें आखिरी 15 गेंद पर सिर्फ 10 रन चाहिए थे और वो आसानी से ये मैच जीत रहे थे। लेकिन इसके बाद मुस्तफिजुर रहमान और कार्तिक त्यागी ने जबरदस्त गेंदबाजी कर राजस्थान रॉयल्स को जीत दिला दी।

मुस्तफिजुर ने अपने 19वें ओवर में सिर्फ चार रन दिए और कार्तिक को भी अपने आखिरी ओवर में चार डिफेंड करने थे। उन्होंने फाइनल ओवर में सिर्फ एक रन देकर दो विकेट चटकाए और आखिरी गेंद पर राजस्थान रॉयल्स को जीत दिला दी।

WHAT. A. WIN! 👏 👏Simply stunning how @rajasthanroyals have pulled off a two-run victory from the jaws of defeat. 👌 👌 Scorecard 👉 bit.ly/IPL2021-32 #VIVOIPL #PBKSvRR https://t.co/16m71yzAOW

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment