Create
Notifications

संजू सैमसन ने राजस्थान रॉयल्स की जीत के बाद दिया बड़ा बयान

निरंजन

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ धाकड़ खेल का प्रदर्शन किया और 55 रन से जीत भी दर्ज की। टीम के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) इस जीत से काफी खुश नजर आए और कहा कि टीम की जीत मेरे लिए मायने रखती है। सैमसन ने अपने गेंदबाजों को लेकर भी अहम प्रतिक्रिया दी।

संजू सैमसन ने कहा कि हमेशा जोस (बटलर) के साथ बल्लेबाजी करने की खुशी। साझेदारी का आनंद लिया। जब भी वह चलते हैं हम गेम जीतते हैं। जोस का अच्छी मानसिकता में होना हमारे लिए बहुत अच्छी खबर है। यह एक क्लिनिकल प्रदर्शन था और हम जानते थे कि उनके पास एक अच्छा लाइन-अप है, इसलिए बस हमारी योजनाओं पर अमल करने के लिए मुझे प्रसन्नता हुई। हमारे गेंदबाज पिछले 5-6 मैचों से वास्तव में अच्छा कर रहे हैं, उन पर गर्व है। टीम में विशेष गेंदबाजों के साथ टीम का नेतृत्व करने में खुशी मिलती है। यदि आप परिणामों को देखते हैं, तो हम पर्याप्त नहीं जीते हैं लेकिन हम अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं। आईपीएल एक मज़ेदार टूर्नामेंट है, जिसके परिणाम इधर-उधर होते हैं।

संजू सैमसन का पूरा बयान

सैमसन ने कहा कि सिर्फ एक व्यक्ति, एक गेंद, एक ओवर सब कुछ बदल सकता है। इसलिए बस अपने खिलाड़ियों को बताएं कि वे अच्छा कर रहे हैं। यह आपके खेल पर भरोसा करने के बारे में है। साथियों पर भरोसा करने से परिणाम आते हैं, ऐसा मैं मानता हूँ। मैं फॉर्म में हूँ या नहीं, यह मायने नहीं रखता लेकिन मैं चाहता हूँ कि टीम अच्छा करे। मैं 30-40 रन बना रहा हूँ या नियमित हूँ, इससे फर्क नहीं पड़ता। मैं आने वाले मैचों में एक बेहतर तरीके से योगदान देना चाहता हूँ।

गौरतलब है कि राजस्थान रॉयल्स के लिए जोस बटलर ने धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 124 रन बनाए। उनकी इस पारी के कारण ही रॉयल्स का स्कोर 220 रन तक पहुँच गया। यह स्कोर हासिल करना आसान काम नहीं था और हैदराबाद की टीम लक्ष्य प्राप्त करने में नाकाम रही।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...