Create
Notifications

संजू सैमसन ने राजस्थान रॉयल्स की लगातार हार को लेकर दिया बड़ा बयान

निरंजन

आरसीबी (RCB) के खिलाफ दस विकेट की शर्मनाक हार के बाद राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर पहुँच गई है। आरसीबी ने 178 रन का स्कोर बिना कोई विकेट गंवाए हासिल कर लिया। मैच में हार के बाद संजू सैमसन ने गलतियों की तरफ ध्यान देने की आवश्यकता बताते हुए मजबूती से वापसी की उम्मीद जताई।

मैच में पराजय के बाद संजू सैमसन ने कहा कि उन्होंने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की। हमने शुरुआती विकेटों के बाद बोर्ड पर उस स्कोर को हासिल करने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया। हमें वापस जाने और कुछ होमवर्क करने की आवश्यकता है। हमें खुद के साथ ईमानदार रहने और बेहतर तरीके से वापस आने की जरूरत है। क्या गलत हुआ यह समझने के लिए समय चाहिए, मुझे यकीन है कि हम अच्छी वापसी करेंगे। यह खेल यह आपको नीचे रखता है लेकिन आपको एक रास्ता खोजने और बेहतर तरीके से बाहर आने की आवश्यकता है।

राजस्थान रॉयल्स निचले स्थान पर

राजस्थान रॉयल्स की टीम लगातार पराजय का सामना करते हुए अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर पहुँच गई है। बेन स्टोक्स की चोट से भी टीम को गहरा धक्का लगा है। बेन स्टोक्स ऊँगली में चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए और स्वदेश लौट गए। राजस्थान रॉयल्स का ऊपरी क्रम बल्लेबाजी में फ्लॉप रहा है और यह समस्या टीम की हार का कारण बन रही है।

गौरतलब है कि राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 177 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया लेकिन आरसीबी के लिए यह ऊँट के मुंह में जीरा साबित हुआ। विराट कोहली और देवदत्त पडीक्कल ने बिना कोई विकेट गंवाए इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। देवदत्त पडीक्कल ने तो अपना पहला आईपीएल शतक भी जमा दिया। आरसीबी की टीम ने चार मैच खेल सभी में जीत हासिल की है।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...