Create
Notifications

संजू सैमसन ने खुद की धीमी बल्लेबाजी का राज खोला

Naveen Sharma

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम ने केकेआर (KKR) को 6 विकेट से हराकर राहत की सांस ली। पिछले कुछ मैचों में पराजय के बाद रॉयल्स के लिए इस मैच को जीतना काफी बेहतर रहा। टीम के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने जीत के बाद बयान देते हुए क्रिस मॉरिस और चेतन सकारिया को लेकर अहम बातें कही और खुद की धीमी बल्लेबाजी पर भी प्रकाश डाला।

हमारे गेंदबाज पिछले 4-5 मैचों से वास्तव में अच्छा कर रहे हैं। मेरे पास काफी सरे विकल्प उपलब्ध हैं। उनकी कप्तानी करने का लुत्फ़ उठा रहा हूँ। मॉरिस के बारे में सैमसन ने कहा कि आप उनकी आँखों में देख सकते हैं कि वह एक स्पर्धा चाहते थे। वह बड़े बल्लेबाजों को आउट करना चाहते थे। जिस तरह मैं खेला, वह मैच की स्थिति की मांग थी।

संजू सैमसन का पूरा बयान

अगर आप तेज खेलते हुए फिफ्टी जड़ते हो और टीम हारती है, तो आपको बुरा लगता है और यही पिछले सालों से सीखा है। सकारिया एक अलग तरह के व्यक्ति हैं। वह काफी शांत और खुश रहते हैं। मैदान के अंदर और बाहर दोनों जगह एक तरह का व्यक्ति। आशा है कि वह हमारे लिए भविष्य में और मैच जीतेंगे। पिछले सप्ताह से लगातार मैच खेल रहे हैं। एक दिन ब्रेक लेकर अगले मैच की योजना बनाएंगे।

गौरतलब है कि राजस्थान रॉयल्स की बल्लेबाजी के दौरान संजू सैमसन खुद एक जिम्मेदार व्यक्ति की तरह खेले और पिच पर टिककर खड़े रहे। उनकी योजना स्ट्राइक रोटेट करते हुए मैच के करीब जाने की थी और वह इसमें कामयाब भी रहे। किसी एक बल्लेबाज को अंत तक टिकने की आवश्यकता थी और सैमसन ने यह जिम्मेदारी बखूबी निभाते हुए 41 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 42 रन बनाए और टीम ने 134 रनों के लक्ष्य को 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...