Create

IPL 2021 - संजू सैमसन ने टीम की गेंदबाजी और बैटिंग में सुधार की जरूरत बताई

संजू सैमसन ने पिछले कुछ मैचों में बल्ले से बेहतरीन खेल दिखाया है
संजू सैमसन ने पिछले कुछ मैचों में बल्ले से बेहतरीन खेल दिखाया है

बीते सोमवार को आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 40वें मैच में राजस्थान रॉयल्स (RR) को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ सात विकेट से हार झेलनी पड़ी थी। इस शिकस्त के बाद राजस्थान रॉयल्स के लिए प्ले-ऑफ की डगर कठिन हो गई है। इस बीच राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन अपने टीम के प्रदर्शन से संतुष्ट नहीं हैं। सैमसन का मानना है कि उनकी टीम को बचे हुए मुकाबलों के लिए अपने खेल का स्तर उठाने की जरूरत है।

सैमसन ने मैच को लेकर कहा कि मुझे लगता है कि यह एक अच्छा स्कोर था। विकेट थोड़ा गीला था और वे अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे। हम 10-20 रन और बना सकते थे। एक ऐसे विकेट पर एक बार जब आप शुरुआत करते हैं तो आपको खेलते रहना होगा। मैं चाहता था पावरप्ले के बाद रन बनते रहें लेकिन हम विकेट गंवाते रहे। इसलिए मैं टिके रहना चाहता था और साझेदारी करना चाहता था।

पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान ने संजू सैमसन की अर्धशतकीय पारी (82) की बदौलत 164/5 का स्कोर खड़ा किया था। हालांकि, हैदराबाद ने तीन विकेट खोकर लक्ष्य का सफलतापूर्वक पीछा कर लिया था। हैदराबाद से जेसन रॉय और केन विलियमसन (51*) ने अर्धशतक लगाए थे।

सैमसन ने कहा कि उनकी टीम को अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी में सुधार करने की जरूरत है। उन्होंने आगे कहा कि हम मैच में सम्मानजनक स्कोर चाहते थे। लेकिन समय समाप्त होने के बाद हमने जो लक्ष्य बनाया था, हमें वह मिला। हमें गेंदबाजी और बल्लेबाजी पर काम करने की जरूरत है। हमें हर गेंद पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की जरूरत है। हमें अपने खेल के स्तर को उठाने की जरूरत है।

आईपीएल के मौजूदा सीजन में राजस्थान का प्रदर्शन मिला-जुला रहा है। सैमसन की अगुवाई में टीम ने अपने 10 में से चार मैच जीते हैं और फिलहाल छठे पायदान पर चल रही है। राजस्थान का अगला मुकाबला गुरुवार (29 सितंबर) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होना है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment