Create
Notifications

IPL 2021 - संजू सैमसन ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ मिली हार का प्रमुख कारण बताया

संजू सैमसन ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ नाबाद 70 रन की पारी खेली
संजू सैमसन ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ नाबाद 70 रन की पारी खेली
Vivek Goel
FEATURED WRITER

राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) को शनिवार को आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 36वें मैच में दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) के हाथों 33 रन की शिकस्‍त झेलनी पड़ी। रॉयल्‍स के कप्‍तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने नाबाद 70 रन की पारी खेली, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। निराश संजू सैमसन ने दिल्‍ली के खिलाफ हार का प्रमुख कारण बताया है।

संजू सैमसन ने कहा कि 155 रन का लक्ष्‍य हासिल किया जा सकता था, लेकिन उनकी टीम ने बहुत ज्‍यादा विकेट गंवा दिए थे।

संजू सैमसन ने साथ ही संकेत दिए कि अगले मैच में राजस्‍थान रॉयल्‍स की प्‍लेइंग XI में बदलाव देखने को मिल सकता है, लेकिन इससे पहले टीम को भावनाएं हटानी होंगी।

इस जीत के साथ ही दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम अंक तालिका में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को हटाकर शीर्ष स्‍थान पर पहुंच गई है। राजस्‍थान रॉयल्‍स को तगड़ा नुकसान हुआ और वो पांचवें से सातवें स्‍थान पर खिसक गई है।

संजू सैमसन ने मैच के बाद कहा, 'हमारे पास जैसी काबिलियत के बल्लेबाज है, उससे 155 रन का लक्ष्य को हासिल किया जा सकता था। मुझे लगता है कि हम अगले मैच में और मजबूत होकर वापसी करेंगे। पिच इतनी धीमी नहीं थी। गेंद थोड़ा रूक कर आ रही थी, लेकिन अगर हमारे हाथ में कुछ विकेट होते तो हम लक्ष्य हासिल कर लेते।'

संजू सैमसन ने टीम में दिए बदलाव के संकेत

राजस्‍थान रॉयल्‍स के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दिल्‍ली कैपिटल्‍स को 154 रन पर रोक दिया, लेकिन बल्‍लेबाजों ने अपनी जिम्‍मेदारी नहीं निभाई। पहली सात गेंदों में आरआर के ओपनर्स डगआउट लौट चुके थे। संजू सैमसन ने 53 गेंदों में 8 चौके और एक छक्‍के की मदद से नाबाद 70 रन बनाए, लेकिन दूसरे छोर से उन्‍हें साथ नहीं मिला।

संजू सैमसन ने अगले मैच में प्‍लेइंग इलेवन में बदलाव के संकेत दिए। उन्‍होंने कहा, 'हम अगले मैच में बदलाव कर सकते हैं, लेकिन अब कुछ भी कहना जल्‍दबाजी होगी। हमें सभी भावनाएं उससे पहले हटानी होंगी।' राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम अब सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद से मुकाबला करेगी, जो पंजाब से हारने के बाद प्‍लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है।


Edited by Vivek Goel
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now