Create
Notifications

IPL 2021 - शाहरुख खान ने अपने मैच विनिंग छक्के को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

मैच के बाद शाहरुख खान (Photo Credit - IPLT20)
मैच के बाद शाहरुख खान (Photo Credit - IPLT20)
SENIOR ANALYST

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के प्रमुख बल्लेबाज शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ अपने मैच विनिंग छक्के को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि भाग्य बहादुरों का साथ देता है और उनके साथ भी कुछ वैसा ही हुआ।

शाहरुख खान ने केकेआर के खिलाफ मैच में छक्का लगाकर टीम को एक रोमांचक जीत दिला दी। पंजाब को जीत के लिए आखिरी चार गेंदों पर चार रन चाहिए थे और शाहरुख खान ने छक्का लगाकर मैच खत्म कर दिया। हालांकि बाउंड्री लाइन पर राहुल त्रिपाठी ने उनका कैच लगभग लपक लिया था लेकिन गेंद उनके हाथ में आकर छिटक गई और बाउंड्री लाइन से बाहर चली गई।

शाहरुख खान ने इस सीजन के अपने पहले मैच में ही किया शानदार प्रदर्शन

शाहरुख खान यूएई में अपना पहला आईपीएल मुकाबला खेल रहे थे और इसके बावजूद उनका परफॉर्मेंस काफी शानदार रहा। उन्होंने 9 गेंद पर नाबाद 22 रन बनाए और अपनी टीम को जीत दिलाई। मैच के बाद उन्होंने कहा,

जब मैं मैदान में गया तो मैच का काफी अहम लम्हा चल रहा था। के एल राहुल के रूप में एक सेट बल्लेबाज हमारे पास था। मैं वहां पर पहली गेंद से ही बड़े शॉट्स खेलने गया था। मुझे लगा कि मैंने उस आखिरी गेंद को काफी अच्छी तरह से हिट किया है और ऐसा लगा कि वो स्टैंड के काफी पीछे जाकर गिरेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हालांकि मुझे लगता है कि मैंने ये रिस्क उठाने का साहस दिखाया और शायद इसी वजह से मुझे उसका फायदा हुआ।

आपको बता दें कि आईपीएल 2021 के 45वें मैच में पंजाब किंग्स ने दुबई में कोलकाता नाइटराइडर्स को पांच विकेट से हरा दिया। केकेआर ने पहले खेलते हुए वेंकटेश अय्यर के 67 रनों की मदद से निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाए, जिसके जवाब में पंजाब किंग्स ने आखिरी ओवर में 5 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। कप्तान केएल राहुल ने 67 रनों की बेहतरीन पारी खेली। इस जीत के साथ ही पंजाब किंग्स की टीम अंक तालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गई है।


Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now