Create

जॉनी बेयरेस्टो की जगह सनराइजर्स हैदराबाद ने वेस्टइंडीज के खिलाड़ी को शामिल किया

शेरफेन रदरफोर्ड एक जबरदस्त आक्रामक बल्लेबाज हैं
शेरफेन रदरफोर्ड एक जबरदस्त आक्रामक बल्लेबाज हैं
reaction-emoji
सावन गुप्ता

आईपीएल 2021 (IPL) के सेकेंड फेज से अपना नाम वापस लेने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल किया है। सनराइजर्स हैदराबाद ने शेरफेन रदरफोर्ड (Sherfane Rutherford) को बचे हुए सीजन के लिए साइन किया है।

शेरफेन रदरफोर्ड एक जबरदस्त आक्रामक बल्लेबाज हैं जिन्होंने अपना नाम ग्लोबल टी20 में सबसे पहले बनाया था। उन्होंने अभी एक आईपीएल सीजन में में दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस की तरफ से हिस्सा लिया है। 2019 में वो दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा थे और 7 मैचों में सिर्फ 73 रन बनाए थे। इसके अगले सीजन उन्हें मुंबई इंडियंस ने अपने साथ जोड़ा था लेकिन एक भी मैच में नहीं खिलाया।

रदरफोर्ड इस वक्त कैरेबियन प्रीमियर लीग में हिस्सा ले रहे हैं जहां पर वो सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स टीम का हिस्सा हैं। उनका सीजन अभी तक अच्छा गया है। उन्होंने 8 मैचों में कुल 201 रन बनाए हैं।

जॉनी बेयरेस्टो ने आईपीएल के सेकेंड फेज से नाम लिया वापस

आपको बता दें कि जॉनी बेयरेस्टो इंग्लैंड के उन तीन खिलाड़ियों में शामिल हैं जिन्होंने आईपीएल के सेकेंड फेज से अपना नाम वापस ले लिया है। जॉनी बेयरेस्टो के अलावा डेविड मलान और क्रिस वोक्स ने भी टूर्नामेंट में नहीं खेलने का फैसला किया है।

डेविड मलान पंजाब किंग्स तथा क्रिस वोक्स दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा थे। ख़बरों की माने तो इन सभी खिलाड़ियों ने इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बिजी शेड्यूल की वजह से अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए यह फैसला लिया है।

आईपीएल 2021 की शुरूआत 9 अप्रैल को हुई थी लेकिन टूर्नामेंट को बीच में ही स्थगित करना पड़ा था। 29 लीग मैचों के बाद कुछ स्टाफ मेंबर्स तथा खिलाड़ियों के कोरोना से संक्रमित होने की खबर आई थी। इसके बाद बीसीसीआई ने सुरक्षा की दृष्टि से से सीजन को बीच में ही स्थगित करने का फैसला किया। अब बचे हुए मुकाबलों का आयोजन 19 सितंबर से यूएई में होगा। सभी टीमें आईपीएल के लिए दुबई पहुंच चुकी हैं।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...