Create
Notifications

शिखर धवन ने ऑरेंज कैप मिलने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

निरंजन

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) इस सीजन भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ मैच में जीत के साथ ही टीम ने अंक तालिका में टॉप स्थान हासिल कर लिया। दिल्ली के लिए शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने नाबाद अर्धशतक लगाया और कहा कि हम मैच को जल्दी समाप्त करना चाहते थे।

धवन ने कहा कि जिस तरह हमने स्कोर का पीछा किया, उससे मैं खुश हूँ। पृथ्वी और मैं एक शानदार शुरुआत कर पाए। जानता था कि मुझे अंत तक जाना है। पूरी तरह से तैयार की गई इस पारी का मैंने आनन्द लिया। एक बार जब हमें पता चल गया कि हम खमैच को खत्म कर सकते हैं, तो हम इसे 19 ओवरों के आसपास खत्म करना चाहते थे, लेकिन हेटमायर ने 18वें में इसे समाप्त कर दिया। वह जिस तरह से स्ट्राइक कर रहा है उससे वह कमाल का है। ज्यादा स्ट्राइक रेट रखना अच्छा है। रन और स्ट्राइक रेट दोनों अहम हैं। मुझे पिच का सम्मान रखना था इसलिए अप्रोच विकेट पर ही निर्भर करती है। मैं पृथ्वी के साथ तीन साल से खेल रहा हूँ और वह मेरे लिए आसान कर देते हैं।

शिखर धवन ने हासिल की ऑरेंज कैप

गौरतलब है कि शिखर धवन ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 167 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और 67 रनों की नाबाद पारी खेली। इस पारी के साथ ही वह सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में टॉप पर आ गए हैं। केएल राहुल के पास ऑरेंज कैप थी लेकिन अब धवन ने इस पर कब्जा जमा लिया है।

दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब की टीम को सात विकेट से हराकर अंक तालिका में टॉप स्थान हासिल कर लिया है। टीम के कप्तान ऋषभ पन्त टीम के इस प्रदर्शन के बाद काफी खुश हैं और उन्होंने सभी खिलाड़ियों को श्रेय देते हुए उनकी तारीफ भी की।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...