Create
Notifications

शिखर धवन ने अपनी तूफानी पारी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

ANALYST
Modified 19 Apr 2021
न्यूज़

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने पंजाब किंग्स से मिले 196 रनों के लक्ष्य का पीछा मजबूती के साथ किया और पंजाब को मैच में आने का कोई मौका नहीं दिया। शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने एक धाकड़ पारी खेलते हुए दिल्ली की टीम को तेजी से जीत की तरफ लेकर गए। इस जीत के बाद दिल्ली की टीम के चार अंक हो गए हैं और तालिका में यह टीम दूसरे स्थान पर आ गई है। शिखर धवन ने अपनी बल्लेबाजी को लेकर अहम बयान दिया।

धवन ने अपनी बल्लेबाजी को लेकर कहा कि यह मेरी तरफ से एक सचेत प्रयास था। मुझे पता था कि मुझे उस (स्ट्राइक रेट) में सुधार करना होगा और मैंने अधिक जोखिम लेना शुरू कर दिया। बदलावों से डरें नहीं, हमेशा इसकी ओर जाएं। साथ ही बाहर निकलने से डरना नहीं। मैंने कुछ शॉट्स पर काम किया है। मेरे स्लॉग शॉट में बहुत सुधार हुआ है। यह पहले भी था, लेकिन अब मैं इसे अधिक स्वतंत्र रूप से खेलता हूं। मैं और अधिक आराम कर रहा हूँ, इतने सालों से खेला जा रहा हूँ। पृथ्वी के साथ शानदार शुरुआत रही और जिस तरह से वह खेले, उसे देखकर मैं खुश हूँ।

शिखर धवन ने खेली तूफानी पारी

पंजाब किंग्स से मिले बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली के लिए शिखर धवन ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और मैदान के चारों तरफ शॉट खेले। धवन ने तेजी से खेलते हुए 92 रन की पारी खेली और दिल्ली को जीत की दहलीज तक पहुंचा दिया। 196 रनों के स्कोर का पीछा करते हुए दिल्ली कैपिटल्स को परेशानी नहीं हुई।

शिखर धवन
शिखर धवन

केएल राहुल के लिए पराजय निराशाजनक रही क्योंकि उनका जन्मदिन था और टीम भी उन्हें जीत का तोहफा देना चाहती थी। राहुल ने हार को लेकर कहा कि यह निराशाजनक थी, जीत मिलती तो अच्छा होता। केएल राहुल ने पिच को लेकर भी कहा कि मुंबई में दूसरी पारी में गेंदबाजी करना आसान कार्य नहीं होता।

Published 19 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now