Create
Notifications

IPL 2021 - दीपक चाहर के गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के बाद बहन माल्‍ती चाहर ने ऐसे किया रिएक्‍ट

दीपक चाहर ने अपनी गर्लफ्रेंड को स्‍टेडियम में प्रपोज किया
दीपक चाहर ने अपनी गर्लफ्रेंड को स्‍टेडियम में प्रपोज किया
Vivek Goel
FEATURED WRITER

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (Chennai Super Kings) और पंजाब किंग्‍स (Punjab Kings) के बीच गुरुवार को आईपीएल 2021 (IPL 2021) के मैच के बाद दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्‍टेडियम में एक अनोखा दृश्‍य देखने को मिला, जिसने सभी के चेहरों पर मुस्‍कान बिखेर दी। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के ऑलराउंडर दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने जया भारद्वाज को प्रपोज किया और स्‍टेडियम में ही उनसे सगाई कर ली।

दीपक चाहर की बहन माल्‍ती चाहर ने इस पर अपना रिएक्‍शन दिया है। माल्‍ती ने दीपक चाहर के ताजा इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट को अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर शेयर किया और लिखा, 'वो पल और मेरे भाई को ले लिया गया।'' माल्‍ती चाहर की इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी का स्‍क्रीनशॉट आप यहां देख सकते हैं।

दीपक चाहर ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर गर्लफ्रेंड को प्रपोज करते हुए फोटो पोस्‍ट की थी। इस पर माल्‍ती ने कमेंट किया था, 'और वो कांप रही है।'

माल्‍ती चाहर ने दीपक चाहर के पोस्‍ट पर किया कमेंट
माल्‍ती चाहर ने दीपक चाहर के पोस्‍ट पर किया कमेंट

दीपक चाहर का पोस्‍ट इंस्‍टाग्राम पर वायरल हो चुका है। जहां उनके द्वारा पोस्‍ट किए दो फोटोज पर एक घंटे में 3 लाख से ज्‍यादा लाइक्‍स आए, वहीं सिर्फ 30 मिनट में वीडियो को 2 लाख से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है।

मैदान पर अच्‍छा नहीं रहा दीपक चाहर का दिन

दीपक चाहर जहां गुरुवार का दिन कभी नहीं भूलेंगे, वहीं मैदान पर अपने प्रदर्शन को हर हाल में भूलना चाहेंगे। सीएसके के ऑलराउंडर चाहर पंजाब किंग्‍स के खिलाफ काफी महंगे साबित हुए और उन्‍होंने 48 रन देकर एक विकेट लिया।

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को पंजाब किंग्‍स ने 42 गेंदें शेष रहते सात विकेट से मात दी। पंजाब किंग्‍स के कप्‍तान केएल राहुल ने केवल 42 गेंदों में सात चौके और आठ छक्‍के की मदद से नाबाद 98 रन बनाए और प्‍लेयर ऑफ द मैच बने।

दीपक चाहर आईपीएल 2021 के प्‍लेऑफ से पहले अपनी लय में लौटने की कोशिश करेंगे। सीएसके की टीम टॉप-2 में रहते हुए लीग चरण के अभियान का अंत करेगी और पहले क्‍वालीफायर में उसका सामना दिल्‍ली कैपिटल्‍स से होगा।

यह देखना दिलचस्‍प होगा कि कैसे दीपक चाहर प्रतियोगिता के सबसे महत्‍वपूर्ण चरण में प्रदर्शन करेंगे। सीएसके को अपने पिछले तीन मैचों में लगातार शिकस्‍त झेलनी पड़ी थी। एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली सीएसके की कोशिश दमदार वापसी करके फाइनल में जगह बनाने की होगी।

Edited by Vivek Goel
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now