Create
Notifications

"सनराइजर्स हैदराबाद का कप्तान भले ही बदल गया हो लेकिन उनकी किस्मत नहीं बदली है"

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
SENIOR ANALYST
Modified 04 May 2021
न्यूज़

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने कप्तानी में बदलाव के बावजूद सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि सनराइजर्स का कप्तान भले ही बदल गया हो लेकिन इससे उनकी किस्मत नहीं बदली है।

सनराइजर्स हैदराबाद की लगातार हार के बाद डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटा दिया गया था। उनकी जगह केन विलियमसन को कप्तान बनाया गया। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में विलियमसन ने कप्तानी की और वॉर्नर को प्लेइंग इलेवन से भी ड्रॉप कर दिया गया। हालांकि इसके बावजूद सनराइजर्स हैदराबाद को हार का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें: के एल राहुल IPL के बचे हुए मुकाबलों में खेलेंगे, पंजाब किंग्स के लिए अच्छी खबर

सनराइजर्स हैदराबाद के प्रदर्शन को लेकर आकाश चोपड़ा का बयान

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में कप्तानी के बदलाव को लेकर बड़ी बात कही। उन्होंने कहा,

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए सूर्यास्त हो गया है। कप्तान बदल गया लेकिन किस्मत नहीं बदली। उन्होंने 7 में से अभी तक सिर्फ एक ही मैच जीता है। उन्होंने कॉम्बिनेशन चेंज करके राशिद खान के साथ मोहम्मद नबी को खिलाया लेकिन नबी से गेंदबाजी नहीं कराई। इसके अलावा उन्हें बल्लेबाजी का भी काफी कम मौका मिला क्योंकि वो काफी नीचे बैटिंग के लिए आए। इस रणनीति से ऐसा ही लगा जैसे सनराइजर्स हैदराबाद तीन ओवरसीज प्लेयर्स के साथ ही खेल रही है। भुवनेश्वर कुमार की वापसी हुई लेकिन वो फॉर्म में नहीं दिखे।

आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन इस आईपीएल सीजन अभी तक अच्छा नहीं रहा है और वो प्वॉइंट्स टेबल में सबसे निचले पायदान पर हैं। अगर उन्हें प्लेऑफ में जाना है तो बचे हुए सभी मुकाबले जीतने होंगे।

ये भी पढ़ें: अजय जडेजा ने पंजाब किंग्स के प्लेऑफ में जगह बनाने की संभावनाओं को लेकर दी प्रतिक्रिया

Published 04 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now