Create
Notifications

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन आईपीएल के लिए दुबई पहुंचे

केन विलियमसन आईपीएल के सेकेंड हाफ में शानदार प्रदर्शन करना चाहेंगे
केन विलियमसन आईपीएल के सेकेंड हाफ में शानदार प्रदर्शन करना चाहेंगे
SENIOR ANALYST

19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल (IPL 2021) के सेकेंड फेज के लिए सभी खिलाड़ी धीरे-धीरे यूएई पहुंच रहे हैं। इसी कड़ी में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) भी दुबई पहुंच गए हैं। सनराइजर्स हैदराबाद फ्रेंचाइज ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी।

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले कई घरेलू खिलाड़ी 1 सितंबर को ही यूएई पहुंच चुके थे और अब कप्तान केन विलियमसन भी पहुंच गए हैं। उन्हें सबसे पहले क्वांरटीन में रहना होगा और उसके बाद ही वो टीम के साथ जुड़ पाएंगे।

सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर केन विलियमसन की तस्वीर शेयर कर उनके दुबई पहुंचने की जानकारी दी।

डेविड वॉर्नर को हटाकर केन विलियमसन को बनाया गया था सनराइजर्स हैदराबाद का कप्तान

डेविड वॉर्नर की कप्तानी में टीम का परफॉर्मेंस काफी खराब रहा था
डेविड वॉर्नर की कप्तानी में टीम का परफॉर्मेंस काफी खराब रहा था

केन विलियमसन को आईपीएल 2021 के मध्य में सनराइजर्स हैदराबाद का कप्तान बनाया गया था। डेविड वॉर्नर की अगुवाई में टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था और इसी वजह से उन्हें कप्तानी से हटाकर केन विलियमसन को कप्तान बना दिया गया। डेविड वॉर्नर भी अगले हफ्ते तक दुबई पहुंच सकते हैं। डेविड वॉर्नर ने अपनी कप्‍तानी में सनराइजर्स हैदराबाद को खिताब जिताया है। वो टीम के प्रमुख सदस्य हैं। हालांकि इसके बावजूद खराब कप्‍तानी के कारण उन्‍हें बीच सीजन में कप्तानी से हटा दिया गया और उन्हें प्लेइंग इलेवन से भी बाहर होना पड़ा।

इस समय सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आईपीएल 2021 की अंक तालिका में अंतिम स्‍थान पर है। हैदराबाद को अगर प्‍लेऑफ में पहुंचना है तो अपने सभी मुकाबले जीतने होंगे। एसआरएच की टीम आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में अपने अभियान की शुरूआत दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ 22 सितंबर को करेगी। देखना दिलचस्‍प होगा कि डेविड वॉर्नर को टीम में जगह मिलेगी या नहीं। केन विलियमसन के कप्तानी के ऊपर भी सबकी निगाहें होंगी।

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now