Create
Notifications

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़‍ियों ने लाइट्स के नीचे जमकर पसीना बहाया

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी अपने कोच के साथ
सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी अपने कोच के साथ
Vivek Goel

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण की शुरूआत 19 सितंबर को होगी। सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने मैदान पर लाइट्स के नीचे समय बिताया। फ्रेंचाइजी ने खिलाड़‍ियों का अभ्‍यास करने वाला वीडियो शेयर किया है। इस दौरान खिलाड़ी नेट्स पर कड़ा अभ्‍यास करते हुए नजर आए।

मनीष पांडे, केदार जाधव, अभिषेक शर्मा, संदीप शर्मा और खलील अहमद ने हेड कोच ट्रेवर बेलिस और गेंदबाजी कोच मुथैया मुरलीधरन के मार्गदर्शन में अभ्‍यास किया। इस दौरान सनराइजर्स हैदराबाद के मेंटर वीवीएस लक्ष्‍मण ने भी खिलाड़‍ियों पर ध्‍यान दिया।

नेट प्रैक्टिस के साथ कई खिलाड़‍ियों ने फील्डिंग का भी अभ्‍यास किया। क्लिप में नजर आया कि ट्रेवल बेलिस ने खिलाड़‍ियों को अपनी भूमिका पर ध्‍यान देने के निर्देष दिए। सनराइजर्स हैदराबाद की कोशिश शेष मैचों में बेहतर प्रदर्शन करके अंक तालिका में ऊपर आने की होगी।

सनराइजर्स हैदराबाद कमाल करना चाहेगी

सनराइजर्स हैदराबाद का आईपीएल 2021 के पहले चरण में प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा था। हैदराबाद की टीम पहले चरण में सात में से केवल एक ही मैच जीतने में कामयाब हुई थी। अब केन विलियमसन की अगुवाई में सनराइजर्स हैदराबाद की कोशिश बेहतर प्रदर्शन करने की होगी।

अब यह देखना होगा कि आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम बेहतर प्रदर्शन करने में कामयाब होगी या नहीं।

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अपने अभियान की शुरूआत 22 सितंबर को दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ दुबई में करेगी।

दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम अंक तालिका में शीर्ष स्‍थान पर है। अगर केन विलियमसन के नेतृत्‍व वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अपने पहले मैच में दिल्‍ली को मात देने में कामयाब हुई तो उसका विश्‍वास बहुत बढ़ जाएगा, जो टूर्नामेंट के लिए बेहतर रहेगा। सनराइजर्स हैदराबाद के पास प्‍लेऑफ में पहुंचने का मौका अब भी बना हुआ है।

यूएई चरण के लिए सनराइजर्स हैदराबाद का स्‍क्‍वाड

केन विलियमसन, डेविड वॉर्नर, अभिषेक शर्मा, बेसिल थंपी, भुवनेश्‍वर कुमार, शेरफेन रदरफोर्ड, मनीष पांडे, मोहम्‍मद नबी, राशिद खान, संदीप शर्मा, शाहबाज नदीम, श्रीवत्‍स गोस्‍वामी, सिद्धार्थ कौल, खलील अहमद, टी नटराजन, विजय शंकर, ऋद्धिमान साहा, विराट सिंह, प्रियम गर्ग, मिचेल मार्श, जेसन होल्‍डर, अब्‍दुल समद, केदार जाधव, मुजीब उर रहमान, जगदीश सुचित।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...