Create
Notifications

मनीष पांडे और जॉनी बेयरस्टो की पारियां गई बेकार, केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराया

reaction-emoji
Naveen Sharma

केकेआर (KKR) ने आईपीएल में अपना अभियान जीत के साथ शुरू किया है। केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की टीम को 10 रनों से हराया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 187 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए हैदराबाद की टीम 5विकेट पर 177 रन ही बना पाई। आईपीएल में केकेआर की यह 100वीं जीत है।

टॉस हारकर पहले खेलने के लिए आई केकेआर की टीम ने बेहतरीन शुरुआत की। शुभमन गिल और नितीश राणा ने मिलकर 53 रन जोड़े। इसके बाद गिल 15 रन जे निजी स्कोर पर आउट हो गए लेकिन इस रन गति को आगे बढ़ाने के लिए राहुल त्रिपाठी क्रीज पर आए और तेजी से बल्लेबाजी की। राणा और त्रिपाठी ने दूसरे विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की। इसके बाद त्रिपाठी 53 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए। उन्होंने 29 गेंद खेली। आंद्रे रसेल कुछ खास नहीं कर पाए और 5 रन बनाकर आउट हुए। नितीश राणा अपने अर्धशतक के बाद भी एक छोर पर खड़े रहे और अंत में 56 गेंद पर 80 रन बनाकर मोहम्मद नबी की गेंद पर आउट हो गए। अगली गेंद पर नबी ने इयोन मॉर्गन को भी पवेलियन भेज दिया और टीम की जबरदस्त वापसी कराई। अंत में दिनेश कार्तिक ने 9 गेंद पर नाबाद 22 रन बनाए और केकेआर का स्कोर 6 विकेट पर 187 तक पहुंचाया। हैदराबाद के लिए राशिद खान और मोहम्मद नबी ने 2-2 विकेट चटकाए।

लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद की शुरुआत खराब रही। डेविड वॉर्नर 3 और रिद्धिमान साहा 7 रन बनाकर आउट हो गए और टीम 10 रन पर 2 विकेट खोकर संघर्ष कर रही थी। इस समय जॉनी बेयरस्टो और मनीष पांडे ने पाँव क्रीज पर जमाए और तीसरे विकेट के लिए 92 रन जोड़े। इसके बाद बेयरस्टो 40 गेंद में 55 रन बनाकर आउट हो गए और सनराइजर्स की टीम फिर से मुश्किल में आ गई। इसके बाद मोहम्मद नबी भी 14 रन बनाकर आउट हो गए लेकिन मनीष पांडे एक छोर पर खड़े रहे और अर्धशतक जड़ने के बाद खेलते रहे। पांडे एक छोर पर प्रयास कर रहे थे लेकिन जरूरी रन रेट काफी होने के कारण वह टीम को जीत नहीं दिला पाए और हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 5 विकेट पर 177 रन ही बना पाई। पांडे 44 गेंद में 61 और अब्दुल समद 8 गेंद में 19 रन बनाकर नाबाद रहे। प्रसिद्ध कृष्णा ने सबसे ज्यादा 2 विकेट चटकाए।

संक्षिप्त स्कोर

केकेआर: 187/6

सनराइजर्स हैदराबाद: 177/5


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...