Create

IPL 2021 - ग्लेन मैक्सवेल के चौंकाने वाले बयान को लेकर सुनील गावस्कर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

ग्लेन मैक्सवेल बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
ग्लेन मैक्सवेल बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता

पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने आरसीबी (RCB) के बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि मैक्सवेल ने कहा था कि वो आरसीबी में आकर खुश हैं तो क्या पंजाब किंग्स टीम में वो दुखी थ।

ग्लेन मैक्सवेल ने रविवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में जबरदस्त पारी खेली। वो ऐसे समय बल्लेबाजी के लिए आए जब टीम मुश्किल में थी लेकिन उन्होंने बेहतरीन बल्लेबाजी कर टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचा दिया। मैक्सवेल ने 33 गेंद पर 3 चौके और 4 छक्के की मदद से 57 रनों की बेहतरीन पारी खेली। ये उनका लगातार तीसरा अर्धशतक था।

सुनील गावस्कर ने दी ग्लेन मैक्सवेल को लेकर प्रतिक्रिया

सुनील गावस्कर ने मैक्सवेल के उस बयान को लेकर प्रतिक्रिया दी जिसमें उन्होंने कहा था कि वो आरसीबी में आकर खुश हैं। स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान गावस्कर ने कहा,

मैक्सवेल ने कहा कि वो यहां पर खुश हैं। तो इसका क्या मतलब हुआ कि वो पंजाब किंग्स में खुश नहीं थे ? इस बयान का मतलब ये हुआ कि पंजाब किंग्स टीम में वो ज्यादा खुश नहीं थे। आरसीबी में सिर्फ मैक्सवेल के ऊपर ही निगाहें नहीं रहती हैं। यहां पर विराट कोहली और एबी डीविलियर्स भी हैं। इन दोनों बल्लेबाजों के बीच में बैटिंग करने से उन्हें कॉन्फिडेंस मिलता है। इसलिए उनके ऊपर से दबाव भी हट जाता है।

इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से अपनी एक और धुआंधार पारी को लेकर ग्लेन मैक्सवेल ने भी बड़ी प्रतिक्रिया दी है। मैक्सवेल ने अपनी सफलता का राज बताया। उन्होंने कहा कि जो रोल मैं ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए निभाता हूं वही रोल आरसीबी भी अपनी टीम के लिए चाहती थी। पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में ग्लेन मैक्सवेल ने अपनी पारी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

शारजाह का मैदान एडजस्ट करने के लिए सबसे मुश्किल है। स्पिनर्स की गेंद यहां पर स्किड होती है। अच्छे समय पर मैं बैटिंग करने के लिए आया। आरसीबी में मैनेजमेंट मुझसे वही काम चाहता था जो मैं ऑस्ट्रेलिया के लिए करता था।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...