Create

IPL 2021 - सुनील नारेन ने रोहित शर्मा के विकेट को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

रोहित शर्मा को आउट करने के बाद सुनील नारेन (Photo - IPLT20)
रोहित शर्मा को आउट करने के बाद सुनील नारेन (Photo - IPLT20)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के दिग्गज स्पिनर सुनील नारेन (Sunil Narine) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के विकेट को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि रोहित शर्मा का विकेट किसी भी फॉर्मेट में काफी बड़ा होता है।

गुरुवार को हुए मुकाबले में सुनील नारेन ने रोहित शर्मा का विकेट निकाला। रोहित शर्मा एक बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में आउट हो गए। उनके विकेट को लेकर सुनील नारेन ने खुशी जाहिर की है। मैच के बाद उन्होंने कहा,

मैं सीपीएल और द हंड्रेड में काफी क्रिकेट खेलकर आ रहा हूं और उसी लय को आगे भी बरकरार रखना चाहता हूं। रोहित शर्मा को किसी भी तरह के क्रिकेट में आउट करना शानदार है। मुंबई इंडियंस के खिलाफ ये विकेट काफी अहम था।

सुनील नारेन ने अपने गेंदबाजी एक्शन को लेकर भी बयान दिया

सुनील नारेन ने अपने नए गेंदबाजी एक्शन को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने इस अनोखे एक्शन को लेकर कहा,

मुझे इस नए एक्शन के साथ अभ्यस्त होने में कुछ समय लगा और मैंने इसके लिए काफी मेहनत की है।

आपको बता दें कि अबुधाबी में खेले गए मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स ने मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से हरा दिया। मुंबई इंडियंस ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 155 रन बनाए और जवाब में केकेआर ने इस लक्ष्य को 16वें ओवर में ही तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। इस जीत के बाद केकेआर की टीम चौथे नंबर पर पहुंच गई है और वहीं मुंबई इंडियंस छठे स्थान पर खिसक गई है।

सुनील नारेन ने गेंदबाजी में 4 ओवरों में 20 रन देकर एक विकेट लिया। जबकि वेंकटेश अय्यर और राहुल त्रिपाठी ने केकेआर के लिए जबरदस्त पारी खेली। अय्यर ने 30 गेंद पर 53 और राहुल त्रिपाठी ने 42 गेंद पर 74 रन बनाए।

इससे पहले केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि उनके कोच ब्रैंडन मैक्कलम इसी तरह की आक्रामक क्रिकेट चाहते थे और टीम ने वैसा ही किया। उन्होंने कहा कि मुंबई इंडियंस जैसी मजबूत टीम को 155 रनों पर रोकना काफी शानदार है। इसके बाद हमने आसानी से टार्गेट हासिल किया और इससे कॉन्फिडेंस बढ़ेगा।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...