Create

IPL 2021 - डेविड वॉर्नर अब सनराइजर्स हैदराबाद के लिए नहीं खेलेंगे एक भी मैच - रिपोर्ट

डेविड वॉर्नर आउट होकर जाते हुए (Photo Credit - IPLT20)
डेविड वॉर्नर आउट होकर जाते हुए (Photo Credit - IPLT20)

सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) के पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) को लेकर एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। खबरों के मुताबिक डेविड वॉर्नर अब सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आगे एक भी मैच में नहीं खेलेंगे।

इनसाइडस्पोर्ट में छपी खबर के मुताबिक दोनों पार्टियों के बीच ये फैसला हुआ है कि डेविड वॉर्नर इस सीजन अब आगे एक भी मुकाबले में नहीं खेलेंगे। सोर्स के मुताबिक वॉर्नर और सनराइजर्स के बीच का एसोसिएशन अब समाप्त हो गया है। सोर्स ने कहा,

अगले सीजन के लिए पूरी तरह से नया ऑक्शन होगा। सभी टीमें नए सिरे से शुरूआत करेंगी। सनराइजर्स हैदराबाद का परफॉर्मेंस पिछले दो सीजन से अच्छा नहीं रहा है तो क्या हम नए शुरूआत के हकदार नहीं हैं ? वॉर्नर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच का सम्बंध काफी पुराना रहा है लेकिन अब नई शुरूआत का समय है।

डेविड वॉर्नर के लिए आईपीएल 2021 काफी खराब रहा है

डेविड वॉर्नर के लिए आईपीएल का ये सीजन अच्छा नहीं रहा है। उन्होंने टीम के कप्तान के तौर पर शुरूआत की थी लेकिन लगातार मैचों में हार के कारण उन्हें कप्तानी से हटा दिया गया और उनकी जगह केन विलियमसन को कप्तान बनाया गया। इसके बाद वॉर्नर को प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया गया। डेविड वॉर्नर की कप्तानी में ही सनराइजर्स हैदराबाद ने 2016 में आईपीएल का टाइटल जीता था।

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में डेविड वॉर्नर टीम होटल में ही रुके थे और मैदान तक नहीं आए थे। एक दर्शक ने कमेन्ट करके पूछा था कि क्या वॉर्नर स्टेडियम में हैं? हमने उनको अभी तक देखा नहीं है। इस प्रकार के कई सवाल दर्शकों ने SRH टीम के इन्स्टा पोस्ट पर पूछे थे। डेविड वॉर्नर ने इन सवालों के जवाब भी दिए और लिखा कि मैं मैदान पर नहीं हूं लेकिन हमारी टीम को आप सपोर्ट करते रहिए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment