Create

टी नटराजन को मुंबई के खिलाफ टीम में नहीं लेने का कारण सामने आया 

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) टीम के निदेशक टॉम मूडी ने शनिवार को पुष्टि करते हुए कहा कि तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) को आराम दिया गया है और मुंबई इंडियंस के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के नौवें मैच से उन्हें नहीं हटाया गया है। उल्लेखनीय है कि टी नटराजन हैदराबाद की अंतिम ग्यारह में शामिल नहीं थे।

टॉस के समय सनराइजर्स हैदराबाद के फैन्स और क्रिकेट पंडित भी इस बात को सुनकर हैरान थे कि हैदराबाद की टीम में चार बदलाव किये गए हैं। टी नटराजन, शाहबाज नदीम, रिद्धिमान साहा और जेसन होल्डर की जगह खलील अहमद, विराट सिंह, अभिषेक शर्मा और मुजीब उर रहमान को टीम में शामिल किया गया है।

कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ पहले दो मैचों में नटराजन ने 2 विकेट चटकाए। हैदराबाद ने चेपॉक में पीछा करते हुए दोनों गेम गंवा दिए और वर्तमान में आईपीएल 2021 अंक तालिका में आखिरी स्थान पर है।

टॉम मूडी ने ऑन एयर टिप्पणी करते हुए बताया कि नटराजन को वर्कलोड को देखते हुए आराम दिया गया है। टूर्नामेंट काफी लम्बा है और वह पहले ही काफी क्रिकेट खेल चुके हैं।

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। गत चैंपियन ने न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज एडम मिल्ने के साथ अपने प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया। उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज मार्को येनसन की जगह ली, जिन्होंने इससे पहले अपने दोनों मैच खेले थे।

मुंबई इंडियंस ने पहले खेलते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 150 रन का स्कोर खड़ा किया। किरोन पोलार्ड ने सबसे ज्यादा नाबाद 35 रन बनाए। रोहित शर्मा ने बतौर कप्तान अपने 4 हजार आईपीएल रन भी पूरे किये। इसके अलावा वह आईपीएल में सबसे ज्यादा छक्के जड़ने वाले खिलाड़ियों में तीसरे स्थान पर पहुँच गए। धोनी को रोहित शर्मा ने पीछे छोड़ दिया। धोनी के 216 छक्के जड़े हैं और रोहित ने उन्हें पार कर दिया। क्रिस गेल और एबी डीविलियर्स क्रमशः पहले और दूसर स्थान पर हैं।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment