Create

"कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम एकदम ब्रैंडन मैक्कलम के अंदाज में खेल रही है"

कोलकाता नाइट राइडर्स (Photo Credit- IPL)
कोलकाता नाइट राइडर्स (Photo Credit- IPL)

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ मिली धाकड़ जीत के बाद काफी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। केकेआर ने पिछले दो मुकाबलों में जिस तरह से खेला है उसकी काफी तारीफ हो रही है। वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर और आईपीएल (IPL) में कमेंट्री कर रहे इयान बिशप ने कहा है कि केकेआर इस वक्त अपने हेड कोच ब्रेंडन मैक्कलम के अंदाज में खेल रही है।

भारत में हुए आईपीएल 2021 के पहले हाफ में केकेआर का प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा था लेकिन सेकेंड हाफ में टीम ने दो मैचों में लगातार दो जीत हासिल की है। उन्होंने मुंबई इंडियंस और आरसीबी को बुरी तरह हराया है। मुंबई के खिलाफ उन्होंने 156 रन के लक्ष्य को 16वें ओवर में ही हासिल कर लिया और ताबड़तोड़ बैटिंग की।

केकेआर ने ब्रैंडन मैक्कलम के अंदाज में खेला - इयान बिशप

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान इयान बिशप ने केकेआर के परफॉर्मेंस को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

पहले हाफ के बाद मैं यही ट्वीट कर रहा था कि केकेआर को अपने कोच मैक्कलम के अंदाज में खेलना चाहिए और इस वक्त टीम उसी तरह खेल रही है जैसा मोर्गन और ब्रेंडन मैक्कलम चाहते हैं। अगर वो इसी तरह से खेलते रहे और प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर गए तो फिर कई सारी फिलॉसफी चेंज हो जाएंगी। यहां तक कि मुझे भी अपने नजरिए को बदलना पड़ेगा।
An all-round performance takes the Knights to the 4️⃣th position in the points table 😍A brilliant Thursday. A clinical win. #MIvKKR #KKR #AmiKKR #KorboLorboJeetbo #আমিKKR #IPL2021 #CricketTwitter kkr.in/news/mi-vs-kkr…

इससे पहले केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा था कि उनके कोच ब्रैंडन मैक्कलम इसी तरह की आक्रामक क्रिकेट चाहते थे और टीम ने वैसा ही किया। उन्होंने कहा कि मुंबई इंडियंस जैसी मजबूत टीम को 155 रनों पर रोकना काफी शानदार है। इसके बाद हमने आसानी से टार्गेट हासिल किया और इससे कॉन्फिडेंस बढ़ेगा।

आपको बता दें कि अबुधाबी में खेले गए मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स ने मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से हरा दिया। मुंबई इंडियंस ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 155 रन बनाए और जवाब में केकेआर ने इस लक्ष्य को 16वें ओवर में ही तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। इस जीत के बाद केकेआर की टीम चौथे नंबर पर पहुंच गई है और वहीं मुंबई इंडियंस छठे स्थान पर खिसक गई है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment