Create
Notifications

ट्रेंट बोल्ट ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आगामी मुकाबले को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

ट्रेंट बोल्ट
ट्रेंट बोल्ट
सावन गुप्ता

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मुकाबले से पहले मुंबई इंडियंस (MI) के दिग्गज तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। ट्रेंट बोल्ट ने कहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ आखिरी गेंद पर मिली जीत के बाद टीम के हौंसले बुलंद हैं।

मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले में जबरदस्त तरीके से आखिरी गेंद पर रोमांचक जीत हासिल की थी। पहले खेलते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 219 रनों का विशाल स्कोर बनाया था। जवाब में मुंबई इंडियंस ने आखिरी 10 ओवरों में 138 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। किरोन पोलार्ड ने जबरदस्त ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

ये भी पढ़ें: पंजाब किंग्स के खिलाफ जबरदस्त पारी के बाद सुनील गावस्कर ने शिखर धवन को लेकर दी प्रतिक्रिया

मुंबई इंडियंस के परफॉर्मेंस को लेकर ट्रेंट बोल्ट का बयान

ट्रेंट बोल्ट ने कहा कि इस तरह की जीत का हिस्सा होना काफी बड़ी बात है। अब वो सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले की तरफ देख रहे हैं। उन्होंने कहा,

सीएसके के खिलाफ इस तरह की जीत हासिल करने के बाद कैंप में काफी उत्साह है। इस तरह के करीबी मुकाबले खेलना काफी अच्छा लगता है। सब लोग इस वक्त काफी बेहतरीन महसूस कर रहे हैं। अब हम अगली बड़ी चुनौती की तरफ देख रहे हैं। सब लोग इस फॉर्मेट में मोमेंटम की बात करते हैं जो इस वक्त हमारे साथ है।

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस की टीम इस वक्त अंक तालिका में चौथे पायदान पर है। टीम ने अभी तक 7 में से 4 मुकाबले जीते हैं और 3 हारे हैं। मुंबई की टीम चाहेगी कि आने वाले मुकाबलों में वो और भी अच्छा प्रदर्शन करके प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करें।

कोरोना की वजह से आईपीएल के सारे मुकाबले अब मुंबई में हो सकते हैं और इसका फायदा उन्हें मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: अजय जडेजा ने पंजाब किंग्स के प्लेऑफ में जगह बनाने की संभावनाओं को लेकर दी प्रतिक्रिया


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...