Create

ट्रेंट बोल्ट ने बताया कि वो IPL के बचे हुए मुकाबलों में खेलेंगे या नहीं

ट्रेंट बोल्ट
ट्रेंट बोल्ट
reaction-emoji
सावन गुप्ता

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के दिग्गज तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने आईपीएल (IPL) के बचे हुए मुकाबलों में हिस्सा लेने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। बोल्ट ने कहा है कि वो जरूर आईपीएल के बचे हुए मैचों में हिस्सा लेना चाहेंगे।

कोरोना वायरस के कारण आईपीएल 2021 को बीच में ही स्थगित करना पड़ा था। इसके बाद बीसीसीआई ने बचे हुए मैचों का आयोजन सितंबर में यूएई में कराने का फैसला किया है। हालांकि इसमें कई विदेशी प्लेयर्स के खेलने को लेकर अभी संदेह है।

ये भी पढ़ें: "राहुल द्रविड़ सर ने मुझसे कभी भी अपने नैचुरल गेम में बदलाव करने को नहीं कहा"

यूएई में होने वाले आईपीएल मैचों में खेलने को लेकर ट्रेंट बोल्ट का बयान

ट्रेंट बोल्ट ने बताया कि वो टूर्नामेंट के सेकेंड फेज में हिस्सा लेंगे या नहीं। एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने इसको लेकर प्रतिक्रिया दी। बोल्ट ने कहा,

आईपीएल के बचे हुए मुकाबले यूएई में खेले जाएंगे और पिछली बार वहां पर काफी बेहतरीन तरीके से इसका आयोजन हुआ था। मैं चाहता हूं कि शानदार तरीके से टूर्नामेंट का समापन करूं।

ट्रेंट बोल्ट ने भले ही आईपीएल में खेलने की इच्छा जाहिर की है लेकिन देखना होगा कि उस वक्त न्यूजीलैंड का शेड्यूल कैसा रहता है। न्यूजीलैंड को सिंतबर में ही पाकिस्तान के खिलाफ यूएई में सीरीज खेलनी है। ये कार्यक्रम पहले से ही तय था। अगर ट्रेंट बोल्ट का चयन उस टूर के लिए टीम में हुआ तो फिर शायद वो आईपीएल में ना खेल पाएं।

हालांकि आईपीएल और पाकिस्तान सीरीज यूएई में होने की वजह से उनके खेलने की संभावना बन सकती है। देखने वाली बात ये है कि न्यूजीलैंड बोर्ड उस वक्त क्या फैसला लेता है। बोल्ट के ना खेलने से निश्चित तौर पर मुंबई इंडियंस की टीम को बड़ा झटका लगेगा।

ये भी पढ़ें: "ऑस्ट्रेलिया के पास एम एस धोनी, हार्दिक पांड्या या किरोन पोलार्ड जैसे मैच फिनिशर नहीं हैं"


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...