Create
Notifications

IPL 2021 - वरुण चक्रवर्ती ने आरसीबी के खिलाफ अपनी घातक गेंदबाजी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

वरुण चक्रवर्ती ने काफी घातक गेंदबाजी की (Photo Credit - IPLT20)
वरुण चक्रवर्ती ने काफी घातक गेंदबाजी की (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता
visit

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के दिग्गज स्पिन गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ आईपीएल (IPL) मुकाबले में अपनी घातक गेंदबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि पिच से ज्यादा मदद नहीं मिल रही थी और इसीलिए स्टंप की लाइन पर गेंद रखना काफी जरूरी था।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने आरसीबी के खिलाफ पहले गेंदबाजी और फिर बल्लेबाजी दोनों में जबरदस्त प्रदर्शन किया। गेंदबाजी में वरुण चक्रवर्ती ने 4 ओवर में 13 रन देकर 3 विकेट हासिल किये। वहीं आंद्रे रसेल ने 9 रन देकर 3 विकेट चटकाए। यही वजह रही कि आरसीबी की टीम सिर्फ 92 रन पर सिमट गई।

वरुण चक्रवर्ती के मुताबिक पिच से ज्यादा मदद नहीं मिल रही थी

मैन ऑफ द मैच चुने गए आंद्रे रसेल ने कहा कि उनकी प्लानिंग टाइट लाइन पर गेंदबाजी करने की थी। मैच के बाद उन्होंने कहा,

जब गेंद मेरे हाथ में होती है तो मैं पिच का जायजा लेने की कोशिश करता हूं। पिच एकदम फ्लैट थी। पावरप्ले में शानदार गेंदबाजी हुई और इसका क्रेडिट तेज गेंदबाजों को जाता है। मैं अपने बाद आने वाले गेंदबाजों के लिए सेटअप तैयार करना चाहता था। ज्यादा स्पिन नहीं मिल रही थी और इसी वजह से मुझे स्टंप टू स्टंप गेंदबाजी करनी थी।
Continuing the mystery with a Man-of-the-match performance! 🔮@chakaravarthy29 #KKRvRCB #KKR #AmiKKR #KorboLorboJeetbo #আমিKKR https://t.co/Toq0F6SCAY

आपको बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने अबुधाबी में खेले गए मुकाबले में विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी को 9 विकेट के बड़े अंतर से हरा दिया। पहले बैटिंग करते हुए आरसीबी की टीम 19 ओवर में 92 रन के मामूली स्कोर पर आउट हो गई। जवाब में खेलते हुए केकेआर ने 10 ओवर में 1 विकेट पर 94 रन बनाकर मैच जीत लिया।

कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से इस मुकाबले में वेंकटेश अय्यर ने अपना आईपीएल डेब्यू किया और पहले ही मैच में शानदार पारी खेली। उन्होंने सिर्फ 27 गेंद पर सात चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 41 रन बनाए और अपनी टीम को जीत दिलाकर ही लौटे। इसके अलावा शुभमन गिल ने भी 34 गेंद पर 48 रनों की धुआंधार पारी खेली।


Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now