Create

IPL 2021 - "विराट कोहली ने अपनी लय हासिल कर ली है और वो रन बनाने के लिए बेताब हैं"

विराट कोहली प्रैक्टिस के दौरान (Photo Credit - RCB)
विराट कोहली प्रैक्टिस के दौरान (Photo Credit - RCB)
reaction-emoji
Nitesh

आईपीएल (IPL) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के हेड कोच माइक हेसन ने कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि विराट कोहली ने काफी ज्यादा वक्त नेट सेशन में बिताया है। ऐसा लगता है कि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ आगामी मैच से पहले विराट कोहली ने अपनी लय हासिल कर ली है और वो रन बनाने के लिए बेताब हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में विराट कोहली नेट सेशन के दौरान प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने एक्स्ट्रा नेट सेशन लिए।

आरसीबी के इस लंबे सेशन को लेकर माइक हेसन ने कहा "विराट कोहली ने कई बार लंबा नेट सेशन लिया है। हमारे कुछ बल्लेबाज अतिरिक्त मौके की तलाश में रहते हैं। विराट कोहली अच्छा प्रदर्शन करने के लिए बेताब हैं और उन्हें इस तरह के सेशन्स काफी पसंद हैं, ताकि वो अपनी लय हासिल कर सकें। मैं एक बार फिर यही कहूंगा कि ऐसा लगता है कि उन्होंने अपनी लय हासिल कर ली है।"

आरसीबी की शुरूआत आईपीएल के सेकेंड हाफ में अच्छी नहीं रही

विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की शुरूआत आईपीएल के सेकेंड हाफ में अच्छी नहीं रही। उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ एकतरफा हार झेलनी पड़ी। टीम बैटिंग में सिर्फ 92 रन पर सिमट गई। ये आरसीबी का आईपीएल में छठा सबसे कम स्कोर है। वहीं कप्तान विराट कोहली भी बल्ले से रन नहीं बना पाए। उन्होंने सिर्फ 5 रन बनाए।

हाल ही में विराट कोहली ने ऐलान किया था कि वो इस आईपीएल सीजन के बाद आरसीबी की कप्तानी छोड़ देंगे। हालांकि उन्होंने ये भी कहा था कि अपने पूरे आईपीएल करियर के दौरान वो केवल आरसीबी के लिए ही खेलेंगे।

आरसीबी का अगला मैच 24 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ है। टीम इस वक्त प्वॉइंट टेबल में तीसरे पायदान पर है।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...