Create

विराट कोहली ने रविन्द्र जडेजा के खेल के बाद दिया बड़ा बयान

reaction-emoji
निरंजन

आरसीबी (RCB) को चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) की टीम ने 69 रन से हराकर लगातार चौथी जीत दर्ज की। आरसीबी की बल्लेबाजी पूरी तरह से फ्लॉप रही। कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने मैच के बाद बयान देते हुए कहा कि एक व्यक्ति ने मैच में हमें पूरी तरह हरा दिया। कोहली ने कहा कि हमें इस हार को सही रास्ते में देखना होगा।

विराट कोहली ने कहा कि हमारी शुरुआत अच्छी रही थी लेकिन एक व्यक्ति ने हमें पूरी तरह से हरा दिया। आज उनका कौशल सभी को देखने के लिए था। हर्षल का प्रदर्शन अच्छा था और हम उनम समर्थन करना जारी रखेंगे। उन्होंने सेट बल्लेबाजों के दो विकेट लेकर चेन्नई से मूमेंटम दूर कर दिया। अंतिम ओवर में जडेजा इसे हमसे दूर लेकर गए। हमें इस हार को सही रास्ते में देखना होगा। मैं देव के साथ ओपन कर रहा हूँ और हम बल्लेबाजी की गहराई परखना जारी रखेंगे।

विराट कोहली का पूरा बयान

आरसीबी के कप्तान ने कहा कि बल्लेबाजी टीम के रूप में हम विश्वास से भरे हुए हैं। कुछ मौकों पर हम भूमिकाओं को बदलेंगे। जडेजा की क्षमता हर किसी के लिए देखने लायक थी। मैं उन्हें बैट, बॉल और फील्डिग में प्रदर्शन करते हुए देखकर गर्व महसूस करता हूँ। दो महीने बाद ही वह भारत के लिए खेलेंगे और आपके प्राइम ऑल राउंडर को बल्ले से शानदार खेलते हुए देखना अच्छा लगता है। जब वह आत्मविश्वास से खेलते हैं तो कई अवसर खुल जाते हैं।

गौरतलब है कि रविन्द्र जडेजा ने चेन्नई की पारी के दौरान अंतिम ओवर में हर्षल पटेल को 37 रन जड़े। इसमें उन्होंने 5 छक्के जड़े। जडेजा ने 28 गेंद में 62 रन की नाबाद पारी खेली। इसके बाद गेंदबाजी करते हुए जडेजा ने 13 रन देकर 3 विकेट चटकाए। उनके इस ऑल राउंड खेल की बदौलत चेन्नई ने बेहतरीन जीत दर्ज की।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...