Create
Notifications

विराट कोहली ने देवदत्त पडीक्कल के शतक से पहले हुई बातचीत का बड़ा खुलासा किया

reaction-emoji
Naveen Sharma

आरसीबी (RCB) ने बड़े स्कोर का पीछा करते हुए दस विकेट से जीत दर्ज कर हैरानी वाला काम किया है। मैच के बाद कप्तान विराट कोहली ने देवदत्त पडीक्कल की पारी को उत्कृष्ट कहा लेकिन गेंदबाजों को भी इस जीत का श्रेय उन्होंने दिया। विराट कोहली (Virat Kohli) ने यह भी कहा कि पिच बल्लेबाजी के लिए बेहतर थी और हमारी टीम अब सही दिशा की तरफ जा रही है। उन्होंने कहा कि देव और मेरे बीच बात हुई तब मैंने मैच खत्म होने से पहले शतक पूरा कर लेने के लिए कहा था।

कोहली ने पडीक्कल की पारी को लेकर कहा कि यह एक शानदार पारी थी। उन्होंने पिछली बार अपने पहले सीज़न में वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की। उनके बारे में कई बातें हुई थी कि 30 रन के स्कोर के बाद आगे नहीं बढ़ पाते। ईमानदारी से कहूँ तो बल्लेबाजी करने के लिए एक अच्छी पिच थी। पडीक्कल का कद लम्बा है इसलिए गेंदबाजों को भी लेंथ के लिए संघर्ष करना पड़ा था। टी 20 क्रिकेट हमेशा साझेदारी के बारे में है। एक एक आदमी अच्छा चल रहा होता है, तो मेरा काम यह सुनिश्चित करना है कि मैं विकेट नहीं गंवाऊ। अन्य दिनों में यह बदल भी सकता है।

विराट कोहली का पूरा बयान

आरसीबी के कप्तान ने यह भी कहा कि हमने शतक के बारे में बात की तब उन्होंने कहा कि मैच खत्म कर दो लेकिन मैंने शतक पूरा करने के लिए कहा। मैंने कहा कि इस लैंडमार्क (शतक) के बाद मुझसे यह कह सकते हो। तीन आकंड़ों में आने के वह हकदार हैं। हमारी गेंदबाजी में गहराई है और वे प्रोफेशनल हैं। हमने ज्यादा विकेट डेथ ओवरों में झटके हैं और इसका हमें गर्व है। देव की पारी उत्कृष्ट थी लेकिन मैं गेंदबाजों को भी श्रेय देना चाहूँगा। हम प्रोफेशनल हो रहे हैं और एक सही दिशा की तरफ जा रहे हैं।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...