Create

IPL 2021 - "अगर विराट कोहली फॉर्म में होते तो इन गेंदों पर चौका मारते"

Nitesh
विराट कोहली आउट होकर जाते हुए (Photo Credit - IPLT20)
विराट कोहली आउट होकर जाते हुए (Photo Credit - IPLT20)

आईपीएल 2021 (IPL) में केकेआर के खिलाफ मुकाबले में आरसीबी (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के फ्लॉप प्रदर्शन को लेकर पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि विराट कोहली को जिन गेंदों के खिलाफ दिक्कत हो रही है अगर वो फॉर्म में होते तो उसी गेंद को चौका मारते।

विराट कोहली का खराब फॉर्म आईपीएल में भी जारी रहा। केकेआर के खिलाफ मैच में वो ज्यादा रन नहीं बना पाए। उन्होंने प्रसिद्ध कृष्णा की गेंद पर एक जबरदस्त चौका जरूर लगाया लेकिन अगली ही गेंद पर पगबाधा आउट हो गए। उन्होंने चार गेंद पर सिर्फ पांच रन बनाए।

विराट कोहली को लेकर हमें ज्यादा एनालाइज करने की जरूरत नहीं है - पार्थिव पटेल

मैच के बाद स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान विराट कोहली को लेकर पार्थिव पटेल ने प्रतिक्रिया दी।

उन्होंने कहा "ऐसा नहीं है कि पहली बार वो इस तरह से आउट हुए हैं। शायद जिस तरह की फॉर्म और मेंटल स्पेस में वो हैं उसके कारण ही वो गेंद को इस तरह से मिस कर रहे हैं। मुझे लगता है कि हम लोग इस बारे में कुछ ज्यादा ही एनालिसिस कर रहे हैं। अगर वो अपने फॉर्म में होते तो फिर मिड ऑन से लेकर फाइन लेग तक चौका लगाते। मुझे नहीं लगता है कि उनके हेड पोजिशन के बारे में ज्यादा बात करने की जरूरत है। ये उतना भी खराब नहीं था जितनी बात हम कर रहे हैं।"

आपको बता दें कि आरसीबी को अबुधाबी में खेले गए मुकाबले में केकेआर से बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। पहले बैटिंग करते हुए आरसीबी की टीम 19 ओवर में सिर्फ 92 रन के स्कोर पर सिमट गई। जवाब में केकेआर ने इस लक्ष्य को 10 ओवर में ही एक विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया। आरसीबी की तरफ से इस मुकाबले में कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका। विराट कोहली, एबी डीविलियर्स और ग्लेन मैक्सवेल जैसे दिग्गज फ्लॉप रहे और टीम को हार का सामना करना पड़ा।

आरसीबी को आने वाले मैचों में अपनी बल्लेबाजी में सुधार लाना होगा। खासकर कप्तान विराट कोहली को जिम्मेदारी से खेलना होगा।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment