Create

IPL 2021 - शुभमन गिल को पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग ने दी अहम सलाह 

शुभमन गिल आरसीबी के खिलाफ बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
शुभमन गिल आरसीबी के खिलाफ बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
Nitesh

आईपीएल (IPL) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ शुभमन गिल (Shubman Gill) की धुआंधार पारी के बाद पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। वीरेंदर सहवाग ने शुभमन गिल को एक अहम सलाह दी है। उनके मुताबिक शुभमन गिल को खुलकर बल्लेबाजी करनी चाहिए और रनों के बारे में ज्यादा नहीं सोचना चाहिए।

केकेआर ने सोमवार को अबुधाबी में खेले गए मुकाबले में आरसीबी को बुरी तरह हरा दिया। पहले बैटिंग करते हुए आरसीबी की टीम 19 ओवर में सिर्फ 92 रन के स्कोर पर सिमट गई। जवाब में केकेआर ने इस लक्ष्य को 10 ओवर में ही एक विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया। केकेआर की तरफ से गेंदबाजी में वरुण चक्रवर्ती और आंद्रे रसेल ने जबरदस्त प्रदर्शन किया तो वहीं बैटिंग में शुभमन गिल और अपना डेब्यू कर रहे वेंकटेश अय्यर ने शानदार पारी खेली।

𝘈 𝘣𝘦𝘨𝘪𝘯𝘯𝘪𝘯𝘨 𝘰𝘧 𝘴𝘰𝘮𝘦𝘵𝘩𝘪𝘯𝘨 𝘴𝘱𝘦𝘤𝘪𝘢𝘭... 💜💛@RealShubmanGill @chakaravarthy29 @Russell12A @prasidh43 #KKR #AmiKKR #KorboLorboJeetbo #আমিKKR #IPL2021 https://t.co/By2dGajaoI

वीरेंदर सहवाग ने शुभमन गिल को खुलकर खेलने की सलाह दी

शुभमन गिल ने 34 गेंद पर 48 रनों की धुआंधार पारी खेली। वहीं वेंकटेश अय्यर ने सिर्फ 27 गेंद पर सात चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 41 रन बनाए। गिल की इस पारी से वीरेंदर सहवाग काफी प्रभावित हैं। क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

शुभमन गिल को खुलकर खेलना चाहिए, भले ही परिस्थिति चाहे कैसी भी हो। उन्हें रन के बारे में चिंता नहीं करनी चाहिए। उनके पीछे 9 बल्लेबाज और हैं और इसी वजह से उन्हें ज्यादा सोचना नहीं चाहिए। अगर ढीली गेंद मिले तो उस पर बड़े शॉट खेलिए, अगर बड़े शॉट ना खेल पाएं तो टैप करके सिंगल जरूर लीजिए।

आपको बता दें कि वीरेंदर सहवाग भी अपने करियर के दौरान इसी तरह की बल्लेबाजी किया करते थे। वो हमेशा अपने शॉट्स खेलना पसंद करते थे और यही सलाह अब उन्होंने शुभमन गिल को भी दी है।


Edited by Nitesh

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...