Create
Notifications

IPL 2021 - एबी डीविलियर्स ने विराट कोहली के जश्‍न मनाने के अंदाज की नकल की, देखें वीडियो

आरसीबी के खिलाड़‍ियों ने ड्रेसिंग रूम में जमकर मस्‍ती की
आरसीबी के खिलाड़‍ियों ने ड्रेसिंग रूम में जमकर मस्‍ती की
Vivek Goel
FEATURED WRITER

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने रविवार को आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 39वें मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को 54 रन के विशाल अंतर से मात दी।

इसके बाद आरसीबी के ड्रेसिंग रूम में खुशनुमा माहौल देखने को मिला। विराट कोहली (Virat Kohli), एबी डीविलियर्स (Ab De Villiers), ग्‍लेन मैक्‍सवेल (Glenn Maxwell) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपने अलग अंदाज में मस्‍ती करके माहौल जमाया।

एबी डीविलियर्स एकदम अलग ही मूड में नजर आए। आरसीबी ने ड्रेसिंग रूम के अंदर हुई हलचल का वीडियो अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल्‍स पर शेयर किया है, जिसमें एबी डीविलियर्स मस्‍ती में कहते हुए नजर आए कि मैच बोरिंग था।

इसके बाद एबी डीविलियर्स ने मस्‍तीभरे अंदाज में कप्‍तान विराट कोहली के जश्‍न मनाने के अंदाज की नकल की। विराट की नकल करते हुए एबीडी ने व्‍यंग्‍यात्‍मक टिप्‍पणी भी की और कहा- शांत रहो लड़को, यह सिर्फ एक मैच था।

RCB v MI Dressing Room Talk Virat’s pep talk before the match, Yuzi, Maxi & Harshal talking about their performances, Coach Hess & Virat addressing the team after the match, & an AB special to sign off on a comprehensive victory, all that & more on Game Day!#PlayBold #IPL2021 https://t.co/4bH4PIUeKe

युजवेंद्र चहल और ग्‍लेन मैक्‍सवेल की जोड़ी ने भी जीत का जोरदार जश्‍न मनाया। यह पहला मौका था जब युजी और मैक्‍सवेल ने मिलकर कुल पांच विकेट लिए। युजवेंद्र चहल ने मैक्‍सवेल के सामने अपना फोन नीचे गिराया और उसे डाइव लगाकर पकड़ा। इस तरह चहल ने मैक्‍सवेल के कैच ऑफ द मैच की नकल की।

फिर आया वो पल, जिसने पूरे ड्रेसिंग रूम का माहौल मस्‍तीभरा कर दिया। विराट कोहली अपनी टीम की हौसलाअफजाई करने के लिए कुछ बोल रहे थे, जिसके बीच में ही एबीडी दौड़ते हुए आए और कोहली को गले लगा लिया। फिर एबीडी ने विराट कोहली जैसे जश्‍न मनाने की नकल की और लौटते हुए सभी से कहा, शांत रहो लड़कों, यह बस एक मैच है।

ज्‍यादा उत्‍साहित होने की जरूरत नहीं: विराट कोहली

आरसीबी ने जीत के बाद विराट कोहली के टीम को दिए संदेश की फुटेज भी दिखाई। कोहली ने कहा, 'हमें पता था कि मुंबई जैसी टीम के खिलाफ हमें कुछ भी मिलने नहीं वाला है। हमें पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी और उस कड़ी मेहनत का नतीजा 36 ओवर से ज्‍यादा समय तक दिखा।'

कोहली ने आगे कहा, 'अंत में यह एक राह बन गई और हम इस पोजीशन के हकदार बने। मुझे मैच में किसी भी समय ऐसा नहीं लगा कि हम मैच के बाहर हैं। यही हम मैदान में हमेशा करना चाहते हैं। तो हमें जीत पर बहुत गर्व होना चाहिए, लेकिन जीत के साथ ज्‍यादा उत्‍साहित होने की जरूरत नहीं है।'

आरसीबी को प्‍लेऑफ में पहुंचने के लिए अगले चार में से दो मैच जीतने की जरूरत है। आरसीबी अपना अगला मुकाबला बुधवार को राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ खेलेगी।


Edited by Vivek Goel

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now