Create
Notifications

IPL 2021 - रोहित शर्मा ने तीन दिग्‍गज क्रिकेटरों की नकल की, फैंस से पूछा सवाल 

मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित शर्मा ने किन तीन क्रिकेटरों की नकल की
मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित शर्मा ने किन तीन क्रिकेटरों की नकल की
Vivek Goel

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्‍तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने अभ्‍यास और ट्रेनिंग सेशन से समय निकालकर तीन दिग्‍गज क्रिकेटरों की नकल की। रोहित शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्‍होंने तीन दिग्‍गज क्रिकेटरों की नकल की और फैंस से पूछा कि इन क्रिकेटर्स के नाम बताएं।

वीडियो में नजर आया कि रोहित शर्मा ने तीन दिग्‍गज क्रिकेटरों की नकल की। इसमें दो बल्‍लेबाज जबकि एक गेंदबाज शामिल है। रोहित ने वीडियो के साथ कैप्‍शन लिखा, 'दोस्‍त। टीम के साथी। लीजेंड्स। चलिए देखते हैं कि आप इस रील में तीनों क्रिकेटरों को पहचान पाते हैं या नहीं। पार्ट 2 के लिए तैयार रहे।'

रोहित शर्मा ने सबसे पहले जिस दिग्‍गज क्रिकेटर की एक्टिंग की, उसमें उन्‍होंने बल्‍लेबाजी का स्‍टांस और स्‍ट्रेट ड्राइव शॉट खेला। इसका मतलब था कि शर्मा जी ने सबसे पहले महान बल्‍लेबाज सचिन तेंदुलकर की नकल की।

इसके बाद रोहित शर्मा ने बल्‍लेबाजी का स्‍टांस लिया और स्‍टाइलिश अंदाज में गेंद को छोड़ने का एक्‍शन किया। इस बार मुंबई इंडियंस के कप्‍तान ने हेड कोच महेला जयवर्धने की नकल की थी।

फिर वीडियो के अंत में रोहित शर्मा ने गेंदबाजी एक्‍शन की नकल की, जो कि मुंबई इंडियंस के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह की थी। रोहित शर्मा ने हरभजन सिंह की स्‍टाइल में अपील भी की। फैंस को हिटमैन का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

खबर लिखे जाने तक इस वीडियो पर 701,991 लाइक्‍स और 12,175 कमेंट आ चुके थे।

प्‍लेऑफ में पहुंचने के लिए पूरा जोर लगा रही मुंबई

मुंबई इंडियंस ने हाल ही में राजस्‍थान रॉयल्‍स को बड़े अंतर से मात दी और प्‍लेऑफ में अपने पहुंचने की उम्‍मीदों को जिंदा रखा है। हालांकि, मुंबई इंडियंस को प्‍लेऑफ में पहुंचने के लिए अपने आखिरी लीग मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को हराना होगा और साथ ही साथ कोलकाता नाइटराइडर्स व राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच मैच में भी निर्भर रहना होगा।

मुंबई इंडियंस की दमदार जीत के बावजूद भी नेट रन रेट के मामले में केकेआर काफी आगे है। अगर केकेआर की टीम किसी भी तरह राजस्‍थान रॉयल्‍स को हराएगी तो वह सीधे प्‍लेऑफ में चली जाएगी। वहीं अगर मुंबई को केकेआर के रन रेट से आगे निकलना है तो उसे एसआरएच को कम से कम 87 रन के विशाल अंतर से मात देनी होगी।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...