Create

उमरान मलिक से केकेआर के खिलाफ अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद जताते हुए पूर्व खिलाड़ी ने दी प्रतिक्रिया 

उमरान मलिक पिछले कुछ मैचों में काफी महंगे साबित हुए हैं
उमरान मलिक पिछले कुछ मैचों में काफी महंगे साबित हुए हैं

सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) के तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) का प्रदर्शन पिछले कुछ मैचों में अच्छा नहीं रहा है। वही काफी महंगे साबित हुए हैं और उन्हें सफलता भी हासिल नहीं हुई है। हालांकि पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) को उम्मीद है कि युवा तेज गेंदबाज केकेआर (KKR) के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करेगा।

युवा तेज गेंदबाज ने इस सीजन काफी प्रभावित किया है और टूर्नामेंट के इतिहास की दूसरी सबसे तेज गेंद डालते हुए सभी को हैरान कर दिया था। केकेआर के खिलाफ इसी सीजन खेले मुकाबले में उन्होंने 27 रन देकर दो सफलताएं हासिल की थी। ऐसे में आज पुणे के एमसीए स्टेडियम में होने वाले मुकाबले पर सभी की नजरें एक बार फिर उमरान मलिक पर होंगी।

आकाश चोपड़ा को लगता है कि पुणे की पिच मलिक के लिए मददगार साबित हो सकती है। अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किये गए वीडियो में उन्होंने कहा,

उमरान मलिक को पार्टी में आना चाहिए. उन्होंने अपने पिछले तीन मैचों में सौ से अधिक रन दिए हैं और आखिरी गेम में अपने ओवरों का कोटा पूरा नहीं किया था। लेकिन कोलकाता के बल्लेबाज शॉर्ट गेंद से परेशान हैं और पुणे की पिच में तेज गेंदबाजों के लिए कुछ है तो उन्हें पार्टी में आना चाहिए।

आंद्रे रसेल को चार ओवर गेंदबाजी करनी चाहिए - आकाश चोपड़ा

हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले के लिए पिछले मैच में शानदार गेंदबाजी करने वाले तेज गेंदबाज पैट कमिंस उपलब्ध नहीं होंगे। ऐसे में चोपड़ा ने टिम साउदी और आंद्रे रसेल से अपने प्रदर्शन के स्तर को ऊपर उठाने की बात कही है। उन्होंने कहा,

कोलकाता के साथ समस्या यह रही है कि उन्होंने बहुत सारे बदलाव किए हैं और यह कभी भी आपके पक्ष में काम नहीं करता है। लेकिन सच कहूं तो बाउंसरों के हाथों पांच विकेट गंवाने के बावजूद आपने अपनी अच्छी गेंदबाजी के दम पर मुंबई को सरेंडर करवा दिया। लेकिन पैट की गैरमौजूदगी में टिम साउदी को कड़ी मेहनत करनी होगी। मुझे उम्मीद है कि आंद्रे चार ओवर गेंदबाजी करेंगे और थोड़ी अधिक बल्लेबाजी करेंगे।
youtube-cover

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment