भुवनेश्वर कुमार ने जसप्रीत बुमराह को आईना दिखाया कि किस तरह से यॉर्कर करते हैं, पूर्व क्रिकेटर का बयान

Nitesh
भुवनेश्वर कुमार ने 19वां ओवर मेडन डाला (Photo Credit - IPLT20)
भुवनेश्वर कुमार ने 19वां ओवर मेडन डाला (Photo Credit - IPLT20)

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के खिलाफ भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) की जबरदस्त यॉर्कर गेंदों को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि भुवनेश्वर कुमार ने जसप्रीत बुमराह को बताया कि एक के बाद एक किस तरह से लगातार यॉर्कर गेंदें डाली जाती हैं।

दरअसल सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में मुंबई इंडियंस को जीत हासिल करने के लिए आखिरी दो ओवरों में 19 रन बनाने थे। पारी का 19वां ओवर भुवनेश्वर कुमार करने आए और उनके सामने जसप्रीत बुमराह बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर थे। भुवनेश्वर कुमार ने बुमराह को एक भी रन नहीं बनाने दिया और लगातार यॉर्कर गेंदें डालकर उन्हें बीट किया। भुवनेश्वर कुमार ने 19वें ओवर में बिना कोई रन दिए एक विकेट भी निकाला और आखिर में सनराइजर्स हैदराबाद ने 3 रनों से जीत हासिल की।

भुवनेश्वर कुमार ने दिखाया कि यॉर्कर किस तरह से डाला जाता है - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने भुवनेश्वर कुमार के 19वें ओवर को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "भुवनेश्वर कुमार ने जसप्रीत बुमराह को आईना दिखाया। आप यॉर्कर डालते हैं और यॉर्कर इस तरह से डाला जाता है। एक के बाद एक लगातार यॉर्कर उन्होंने डाले। ऐसा लग रहा था कि जैसे कोई वीडियो गेम चल रहा है। 19वां ओवर विकेट मेडन था।"

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के 65वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को 3 रनों से हराया और प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद को कायम रखा। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में टॉस हारकर पहले खेलते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में 193/6 का मजबूत स्कोर बनाया, जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस 190/7 का स्कोर ही बना सकी। राहुल त्रिपाठी ने 76 रनों की शानदार पारी खेली, वहीं उमरान मलिक ने तीन विकेट लिए।

Quick Links

Edited by Nitesh