डेविड वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद को ये दिखाना चाहते थे कि आपने मुझे छोड़कर सही नहीं किया, पूर्व ओपनर का बयान

Nitesh
डेविड वॉर्नर ने धुआंधार पारी खेली (Photo Credit - IPLT20)
डेविड वॉर्नर ने धुआंधार पारी खेली (Photo Credit - IPLT20)

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने डेविड वॉर्नर (David Warner) की सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ जबरदस्त पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वॉर्नर सनराइजर्स के सामने खुद को साबित करना चाहते थे कि फ्रेंचाइजी ने उनके साथ जो किया वो गलत था।

डेविड वॉर्नर कई सालों तक सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान रहे। उन्होंने अपनी कप्तानी में टीम को आईपीएल का टाइटल भी जिताया। हालांकि पिछले सीजन जब टीम का परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा तब ना केवल वॉर्नर को कप्तानी से हटाया गया, बल्कि प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया गया। उनके और फ्रेंचाइजी के बीच अनबन इतनी बढ़ गई थी कि टीम से बाहर किए जाने के बाद वो डगआउट में भी नहीं बैठते थे। टीम का एक मुकाबला तो उन्होंने होटल में ही बैठकर देखा था।

आईपीएल 2022 के ऑक्शन से पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने डेविड वॉर्नर को रिलीज कर दिया था और ऑक्शन के दौरान दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें खरीद लिया। इसलिए जब दिल्ली कैपिटल्स का सामना सनराइजर्स से हुआ तो डेविड वॉर्नर ने जबरदस्त पारी खेली। उन्होंने सिर्फ 58 गेंद पर नाबाद 92 रन बनाए और टीम को मैच जिताने में अहम भूमिका अदा की।

डेविड वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद को उनकी गलती का एहसास कराना चाहते थे - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने वॉर्नर के पारी की काफी तारीफ की और कहा कि उन्होंने अपना बेस्ट इसी मैच के लिए बचाकर रखा था। अपने यू-ट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने कहा "डेविड वॉर्नर टी20 के लीजेंड हैं। पूरे टूर्नामेंट में उन्होंने बेहतरीन फॉर्म दिखाया और ये एक ऐसा मैच था जिसमें वो अपनी दुश्मनी निकालना चाहते थे और अपने सम्मान के लिए खेलना चाहते थे। वो ये दिखाना चाहते थे कि आपने मेरा साथ छोड़ दिया तो मैं आपके खिलाफ इस तरह से खेलूंगा कि आप मुझे याद रखेंगे और कहेंगे कि आपकी कमी खल रही है। वो इसी इरादे से मैदान में आए थे।"

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now